23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीनी विवाद को लेकर चले सुतली बम, दो आरोपित गिरफ्तार

बालिगांव थाना क्षेत्र के अलीनगर लेवढन गांव में दो पट्टीदारों के बीच हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर सुतली बम से हमला कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन जिंदा बम बरामद किया है. पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पातेपुर. बालिगांव थाना क्षेत्र के अलीनगर लेवढन गांव में दो पट्टीदारों के बीच हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर सुतली बम से हमला कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन जिंदा बम बरामद किया है. पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार बलिगांव थाना क्षेत्र के लेवढन गांव में जमीन के बंटवारे को लेकर उक्त गांव निवासी विपिन कुमार सिंह एवं नवीन कुमार सिंह के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. विवाद को लेकर दो माह पूर्व दोनों पक्षों के बीच झड़प भी हुई थी. जिसके बाद नवीन सिंह ने महुआ अनुमंडल कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. बताया गया कि विवाद को लेकर विपिन कुमार सिंह द्वारा बुधवार की रात बम से हमला किया गया. हालांकि हमले में लोग बाल बाल बच गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपियों ने चार बम फेंका था जिसमे मात्र एक बम ही ब्लास्ट हो सका वहीं तीन बम नही फट सका. बम का धमाका सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गए. लोगों ने घटना की सूचना बलिगांव पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर त्वरित कार्रवाई करते हुए दो मुख्य आरोपित धनेश्वर सिंह के पुत्र विपिन कुमार एवं नवीन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि लेवढन गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प हुई थी. एक पक्ष द्वारा सुतली बम से हमला किया गया था. इस मामले में पीड़ित पक्ष के आवेदन के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर दो नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्ताराइवके लिए छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें