25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मवेशी के फसल चरने पर विवाद में रोड़ेबाजी व मारपीट, चार गिरफ्तार

गुरुवार को थाना क्षेत्र के अंगरा गांव में मावेशी से फसल चराने के विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले.अंगरा निवासी श्यामदेव यादव के खेत में लगी मूंग की फसल को कुछ मवेशियों ने नष्ट कर दिया.

डोभी. गुरुवार को थाना क्षेत्र के अंगरा गांव में मावेशी से फसल चराने के विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले.अंगरा निवासी श्यामदेव यादव के खेत में लगी मूंग की फसल को कुछ मवेशियों ने नष्ट कर दिया. इसके कारण खेत के मालिक ने मवेशी वालों को चेताया. इसके बाद धीरे-धीरे कुछ ही देर में अंगरा रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों के सैकड़ों लोग एक-दूसरे पर जमकर ईंट पत्थर चलने लगे. हालांकि इस घटना में सिर्फ एक आदमी को हल्की चोट आयी है. इसके अलावे किसी अन्य को नुकसान नहीं हुआ है. घटना की सूचना पर शेरघाटी डीएसपी संजीत कुमार प्रभात और डोभी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच गये. घटना स्थल पर माहौल को भांपते हुए बहेरा थाना, बाराचट्टी थाना, धनगाई थाना और मगध यूनिवर्सिटी थाना के अधिकारी और पुलिस बल को भी बुला लिया गया. पुलिस को देखकर उपद्रवी भागने में सफल रहे .इधर पुलिस ने एक तरफ से खेत के मालिक श्यमादेव यादव और उसका सहयोगी यदुनंदन यादव को बुलाया. वहीं दूसरे तरफ से मवेशी के मालिक मो सरताज और मो एजाज को बुलाया गया. इन लोग से घटना की जानकारी ली गयी. घटनास्थल पर प्रखंड विकास पदाधिकारी संजीव कुमार झा और अंचल अधिकारी परीक्षित कुमार ने दोनों पक्षों से दर्जनों लोगों को रखकर पुलिस के सामाने शांति बहाल करने के लिए बैठक की. इसमें जन प्रतिनिधियों से अपील की. घटना के बाद गांव का माहौल काफी विषाक्त हो गया है. दोनों पक्षों के लोग के फर्द बयान के आधार पर दोनों तरफ से चार-चार लोगों को नामजद और दर्जनों अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. डीएसपी ने थानाध्यक्ष दोनों को निर्देश दिया की मामला शांत होने तक गांव में गश्ती की जाये. डोभी थानाध्यक्ष ने बताया की इस घटना में शामिल श्यमदेव यादव, यदुनंदन यादव, मो एजाज, मो सरताज को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें