27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुकांत व शुभेंदु ने भाजपा उम्मीदवारों के लिए किया प्रचार

एक जून को होने वाले अंतिम चरण के मतदान के लिए गुरुवार को चुनाव प्रचार का शोर थम गया. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रदेश भाजपा के दो दिग्गज नेताओं सुकांत मजूमदार व शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी के प्रत्याशियों के लिए सुबह से ही जोरदार प्रचार किया.

कोलकाता. एक जून को होने वाले अंतिम चरण के मतदान के लिए गुरुवार को चुनाव प्रचार का शोर थम गया. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रदेश भाजपा के दो दिग्गज नेताओं सुकांत मजूमदार व शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी के प्रत्याशियों के लिए सुबह से ही जोरदार प्रचार किया. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने गुरुवार सुबह उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार तापस राय व बरानगर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी सजल घोष के समर्थन में बरानगर क्षेत्र में डोर-टू-डोर प्रचार अभियान चलाया. उनके साथ बरानगर विधानसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी सजल घोष भी मौजूद थे. इसके बाद श्री मजूमदार ने जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार डॉ अनिर्बान गांगुली के समर्थन में भी रोड शो किया. वहीं, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भी पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार सुबह से ही सड़क पर उतर गये थे. श्री अधिकारी ने पहले बारासात लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार स्वपन मजूमदार के समर्थन में विधाननगर में रोड शो किया. वहां से वह बशीरहाट पहुंचे और पार्टी प्रत्याशी रेखा पात्रा के समर्थन में बशीरहाट स्थित बीएसएसए मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. इसके बाद श्री अधिकारी ने दक्षिण कोलकाता से पार्टी उम्मीदवार देबश्री चौधरी, उत्तर कोलकाता से पार्टी प्रत्याशी तापस राय व बरानगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार सजल घोष के समर्थन में भी रोड शो किया. जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दक्षिण कोलकाता से पार्टी उम्मीदवार देबश्री चौधरी के समर्थन में बेहला क्षेत्र में रोड शो किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें