27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव ड्यूटी में रील्स बनाने पर महिला सिपाही निलंबित

ड्यूटी में मतदान केंद्र पर रील्स बना कर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में गया एसएसपी आशीष कुमार ने गया जिला पुलिस बल की महिला सिपाही प्रियंका कुमारी को निलंबित कर दिया है.

गया. चौथे चरण के चुनाव के दौरान दरभंगा में ड्यूटी में मतदान केंद्र पर रील्स बना कर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में गया एसएसपी आशीष कुमार ने गया जिला पुलिस बल की महिला सिपाही प्रियंका कुमारी को निलंबित कर दिया है. गुरुवार को एसएसपी ने बताया कि दरंभगा एसएसपी जे जगरन्नाथ रेड्डी ने सूचना दी कि दरभंगा में चुनाव ड्यूटी के दौरान मतदान केंद्र पर महिला सिपाही प्रियंका कुमारी ने रील्स बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. इस घटना को गंभीरता से लिया और जांच करने की जिम्मेदार गया पुलिस लाइन के डीएसपी मनोज कुमार को दी गयी. डीएसपी मनोज कुमार की जांच में महिला सिपाही प्रियंका कुमारी को दोषी पाया गया है. महिला पुलिसकर्मी को अपने कर्तव्य के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए अनुशासनिक कार्रवाई प्रारंभ की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें