24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शीतल पेयजल के लिए जल मंदिर का शुभारंभ

अभाविप के सेवार्थ विद्यार्थी नवगछिया ने भीषण गर्मी में शीतल पेयजल के लिए तेतरी-जाह्नवी पहुंच पथ पर जल मंदिर का शुभारंभ किया.

नवगछिया. अभाविप के सेवार्थ विद्यार्थी नवगछिया ने भीषण गर्मी में शीतल पेयजल के लिए तेतरी-जाह्नवी पहुंच पथ पर जल मंदिर का शुभारंभ किया. नगर प्रमुख मिथुन कुमार के नेतृत्व में राहगीर को शीतल जल पीने की व्यवस्था की गयी. सेवार्थ विद्यार्थी के दक्षिण बिहार के प्रांत सह संयोजक अनुज चौरसिया ने बताया कि भीषण गर्मी को देखते हुए हम सभी सेवार्थ विधार्थी के कार्यकर्ता पूरे देश के सेवार्थ विद्यार्थी के माध्यम से जल मंदिर का शुभारंभ कर शीतल जल की व्यवस्था करने में लगे है. जिला संयोजक बालकृष्ण शर्मा ने बताया कि विभिन्न काॅलेज, संस्थान, प्रमुख चौक-चौराहों पर जल मंदिर की व्यवस्था की जायेगी.

जागरूकता अभियान चलाया

सुलतानगंज प्रखंड के असियाचक पंचायत के विभिन्न वार्डों में अग्निशमन कर्मी ने जागरूकता अभियान चलाया. आग से बचाव के बारे में बताया. अन्य माध्यमों से भी आग से बचाव के तरीके लोगों को बताया. पंपलेट वितरित किया गया. इधर आरपीएफ पुलिस ने स्टेशन पर गुरुवार को जागरूकता अभियान चलाया. रेल यात्री को सतर्कता बरतने, चेन पुलिंग, ट्रैक पास, नशा खुरानी से बचाव की जानकारी दी. एसआई अजय कुमार ने बताया कि जागरूकता अभियान चला कर यात्रियों में यात्रा के दौरान सतर्कता बरतने की अपील की जा रही है.

रेलवे एक्ट में दो गिरफ्तार

सुलतानगंज रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ ने गुरुवार को एक ट्रेन के महिला बोगी में अनाधिकृत सफर कर रहे दो यात्रियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर सख्त हिदायत दी गयी. उचित पहचान के बाद पीआर बांड पर मुक्त कर निर्धारित तिथि में रेलवे न्यायालय में उपस्थित होने का निर्देश दिया.

पुत्र ने दर्ज कराया लू से मौत का मामला

सुलतानगंज. थाना क्षेत्र के डमढोबा बहियार से बुधवार को बरामद वृद्ध के शव को गुरुवार को पोस्टमार्टम में भेजा गया. मृतक राधे मंडल का पुत्र वीरेंद्र कुमार ने मामले में यूडी कांड दर्ज कराया. पिता की मौत लू लगने से होना बताया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें