24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेखा पात्रा के सहयोगियों को हाइकोर्ट से मिली राहत

अंतिम चरण के मतदान के ठीक पहले बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी रेखा पात्रा के सहयोगियों को कलकत्ता हाइकोर्ट से बड़ी राहत मिल गयी.

कोलकाता. अंतिम चरण के मतदान के ठीक पहले बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी रेखा पात्रा के सहयोगियों को कलकत्ता हाइकोर्ट से बड़ी राहत मिल गयी. हाइकोर्ट के न्यायाधीश तीर्थंकर घोष ने रेखा पात्रा की पांच सहयोगियों की जमानत याचिका मंजूर कर ली है. इनके नाम अजीत सरदार, गीता बर, सुप्रकाश मंडल, उत्पल माइति व सुदेब दे बताये गये हैं. हाइकोर्ट के न्यायाधीश तीर्थंकर घोष की खंडपीठ के आदेश के मुताबिक वे अपने स्थानीय पुलिस स्टेशन के बाहर रह सकते हैं. वे भी मतदान प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं.

गौरतलब है कि संदेशखाली के पांच लोगों को पुलिस ने गैरजमानती धाराओं में गिरफ्तार किया था. उनकी तरफ से दायर जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए हाइकोर्ट ने पुलिस से केस डायरी तलब किया था. बताया गया है कि संदेशखाली में कुछ समाजविरोधी तत्वों ने महिलाओं के एक जुलूस पर हमला कर दिया था. महिलाओं ने उनमें से कुछ को पकड़ने के बाद उन्हें बंदूक सहित पुलिस के हवाले कर दिया था. पुलिस ने बंदूक को तो जब्त कर लिया था, पर किसी को गिरफ्तार नहीं किया. इसके विरोध में महिलाओं और अन्य ने संदेशखाली थाने के सामने प्रदर्शन किया था.

इस दौरान पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी हुई थी. पुलिस ने इस मामले में गीता बार सहित पांच को गिरफ्तार किया था और इन लोगों ने जमानत के लिए हाइकोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए गुरुवार को हाइकोर्ट ने इन्हें जमानत दे दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें