24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पहले मांगी लिफ्ट, फिर गहने व मोबाइल लूट कर हो गये फरार

एक रिश्तेदार की शादी से लौट रहे लोगों से लिफ्ट मांगने के बहाने उनका ऑटो रुकवा कर बदमाशों ने जमकर लूटपाट की

हावड़ा

. एक रिश्तेदार की शादी से लौट रहे लोगों से लिफ्ट मांगने के बहाने उनका ऑटो रुकवा कर बदमाशों ने जमकर लूटपाट की. बदमाश महिलाओं के आभूषण और ऑटो में बैठे लोगों के मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गये. उक्त घटना बुधवार देर रात हावड़ा के राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर उलबेड़िया-नरेंद्रपुर मोड़ पर हुई. विरोध करने पर लुटेरों ने ऑटो में सवार लोगों की जमकर पिटाई भी की. घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में लोग हाइवे पर एकत्रित हो गये. उन्होंने इस तरह की घटना का विरोध करते हुए अपना गुस्सा व्यक्त किया.

राजमार्ग 16 के उलबेड़िया में स्थित नरेंद्रपुर मोड़ के पास सड़क किनारे खड़े कुछ युवकों ने हाथ हिलाकर लिफ्ट मांगी. ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी. लेकिन यात्रियों के कहने पर उसने ऑटो रोक दिया. ऑटो रुकते ही युवक ऑटो में चढ़ गये. मुंबई रोड पर पहुंचते ही चालक को ऑटो रोकने को कहा. ऑटो रुकते ही युवकों ने बैठीं महिलाओं को गहने उतारने को कहा. महिलाओं ने इसका विरोध किया, लेकिन उन्होंने जबरन गहने छीन लिये. लोगों से मोबाइल फोन भी लूट लिये. लूटपाट कर लुटेरे भाग निकले. लोगों ने शोर मचाया. आसपास के लोग एकत्रित हो गये. घटना की जानकारी उलबेड़िया थाने को दी गयी. उलबेड़िया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. आरोप है कि लूट का विरोध करने वाले लोगों को लुटेरों ने जमकर पीटा. घायलों का उलबेड़िया ईएसआइ अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है.

लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें