28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची विश्वविद्यालय : आइएमएस में मेगा प्लेसमेंट, 64 विद्यार्थियों का हुआ चयन

रांची विश्वविद्यालय अंतर्गत इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आइएमएस) के 2022-24 बैच के छात्रों के लिए इस बार का प्लेसमेंट सीजन सफल रहा है. इस मेगा प्लेसमेंट अभियान में संस्थान के 64 विद्यार्थियों का विभिन्न कंपनियों में चयन हुआ है.

रांची (विशेष संवाददाता). रांची विश्वविद्यालय अंतर्गत इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आइएमएस) के 2022-24 बैच के छात्रों के लिए इस बार का प्लेसमेंट सीजन सफल रहा है. इस मेगा प्लेसमेंट अभियान में संस्थान के 64 विद्यार्थियों का विभिन्न कंपनियों में चयन हुआ है. इनका पैकेज तीन लाख रुपये से 11 लाख रुपये तक का रहा. इन विद्यार्थियों का चयन अर्नेस्ट एंड यंग (ए), रिलायंस रिटेल, उज्जीवन स्मॉल फाइनांस लिमिटेड, आइसीआइसीआइ प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस, बजाज फाइनेंस लिमिटेड, ऐक्सिस बैंक, कैशपोर माइक्रो क्रेडिट, इवाइ, जीडीएस, त्रिवेणी आदि में हुआ है. कुलपति डॉ अजीत कुमार सिन्हा ने चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा है कि इतनी संख्या में चयन होना संस्थान व विवि के लिए गर्व की बात है. निदेशक डॉ वीएस तिवारी व को-ऑर्डिनेटर डॉ नीलू सिंह ने बताया है कि विद्यार्थियों की सुविधा के लिए संस्थान में एक विशेष इन्क्यूबेशन सेंटर की स्थापना की इच्छा जाहिर की गयी है. जिससे छात्रों को मेंटरशिप, फंडिंग और नेटवर्किंग के अवसर मिल सकेंगे. संस्थान के विद्यार्थियों को स्टार्टअप के लिए भी प्रोत्साहित किया जा रहा है. डॉ नीलू सिंह ने बताया कि संस्थान के कई विद्यार्थियों ने फिनटेक, एडटेक, हेल्थकेयर और ई-कॉमर्स जैसे स्टार्टअप की शुरुआत की है. मेगा प्लेसमेंट में प्लेसमेंट को-ऑर्डिनेटर डॉ जीतेंद्र शर्मा, मालविका शर्मा, अलका सिंह आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें