25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 35 हजार रुपये निकाले

अपराधियों ने रिटायर्ड रेलकर्मी को बनाया निशाना

धनबाद.

सरायढेला थाना क्षेत्र के स्टील गेट के पास अपराधियों ने एक रिटायर्ड रेलकर्मी को अपना शिकार बनाया और उनके एटीएम से 35 हजार रुपये की निकासी अवैध तरीके से कर ली. घटना के बाद पीड़ित रिटायर्ड रेलकर्मी आरके सिन्हा ने सरायढेला थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि गुरुवार को वह सरायढेला स्थित एक एटीएम से राशि निकालने गये थे. इस दौरान एक युवक पहुंचा और उन्हें अपनी बातों में उलझा कर एटीएम कार्ड बदल दिया. इसके बाद वह बाहर निकले और अपने घर जाने लगे. इस बीच रास्ते में अचानक उनके मोबाइल पर एटीएम से 35 हजार रुपये की निकासी होने का मैसेज आया.

साइबर पुलिस ने पूर्वी टुंडी के लटानी से तीन को उठाया :

साइबर थाना की पुलिस ने गुरुवार को पूर्वी टुंडी के लटानी गांव से तीन युवकों को साइबर अपराध के शक में हिरासत में ले लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इस दौरान उन लोगों के पास से कई मोबाइल व अन्य सामान बरामद होने की सूचना है. इस संबंध में कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि उन लोगों के पास से पुलिस को मोटी रकम भी मिली है.

तीन साइबर अपराधियों को यूपी ले गयी पुलिस:

यूपी पुलिस धनबाद, निरसा व टुंडी से तीन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर अपने साथ यूपी ले गयी है. पुलिस ने बताया कि तीनों ने मिलकर यूपी के एक बड़े कारोबारी को ठगा था. इसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. जांच के दौरान तीनों की संलिप्तता मिली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें