25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OTT Release: Gullak 4 से लेकर Kota Factory 3 तक, जून के महीने में कई धांसू सीरीज हो रही रिलीज, नोट कर लें डेट

OTT Release: जून का महीना ओटीटी लवर्स के लिए रोमांचक होने वाला है, क्योंकि कई धांसू वेब सीरीज नेटफ्लिक्स, सोनी लिव, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जियो सिनेमा जैसे प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इसमें गुल्लक 4 से लेकर द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4, ब्लैकआउट शामिल है.

OTT Release: नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, सोनी लिव और जियो सिनेमा जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जून के महीने में कई धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. तो आप भी गर्मी से बचकर घर में गुलक सीजन 4, लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4, ब्लैकआउट जैसी सीरीज को एंजॉय करें.

Gunaah
Gunaah

गुनाह
गशमीर महाजनी और सुरभि ज्योति स्टारर वेब सीरीज डिज्नी+हॉटस्टार पर 3 जून से स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. गशमीर इसमें अभिमायु का रोल निभाते हैं, जो बदला लेने के लिए एक जुआरी बन जाते हैं.

Ott Release 2 1
The leagend of hanuman

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4
एनिमेटेड सीरीज “द लीजेंड ऑफ हनुमान” सीजन 4, 5 जून को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. ये एक विनम्र वानर की कहानी है, जो अपनी दिव्यता के बारे में भूल गया था, और कैसे उसके आस-पास के लोगों ने उसे अपने भीतर के भगवान की खोज करने में मदद की.

Also Read- Kota Factory season 3 OTT Release: जानना चाहते हैं कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की रिलीज डेट, तो अभी सॉल्व करें ये कैलकुलेशन

Bade Miyan Chote Miyan
Bade miyan chote miyan

बड़े मियां छोटे मियां
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अब ये मूवी नेटफ्लिक्स पर 6 जून को रिलीज होगी.

Gullak
Gullak

गुल्लक सीजन 4
गुल्लक सीजन 4, 7 जून को सोनी लिव पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर के साथ, गुल्लक अपनी भरोसेमंद कहानी और प्यारे किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए तैयार है.

Kota Factory 3
Kota factory 3

कोटा फैक्ट्री सीजन 3
द वायरल फीवर की ओर निर्देशित और जितेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है. वेब सीरीज जून में रिलीज होगी. हालांकि ऑफिशियल डेट अनाउंस नहीं हुई है.

Also Read- Panchayat 3 के अगर हैं फैन, तो इन वेब सीरीज को भी OTT पर जरूर देखें… हंसी के साथ मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

Ott Release 1
Blackout

ब्लैकआउट
विक्रांत मैसी अपनी ब्लैकआउट के साथ डार्क कॉमेडी एरिया में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ये फिल्म 7 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.

Also Read- OTT पर अगर देख ली ये हॉरर फिल्में… तो रात में बिना हनुमान चलीसा पढ़ें नहीं आएगी नींद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें