28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: बांका में कुदरत का कहर जारी, ठनके की चपेट में आए युवक की मौत, पेड़ के नीचे खड़े तीन अन्य युवक झुलसे

बांका में कुदरत का कहर जारी है. पहले गर्मी और अब बारिश के दौरान आकाशीय बिजली मौत बनकर आसमान से उतरी है. युवक की मौत ठनके की चपेट में आकर हो गयी.

बिहार में मौसम का कहर लगातार जारी है. पिछले दिनों प्रचंड गर्मी की मार लोगों ने झेला और गुरुवार को भी गर्मी की वजह से प्रदेश में कई लोगों की मौत हुई. हीटवेब की चपेट में कई लोग आए. वहीं मौसम ने कई जिलों में अब करवट ली है और हल्की बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत पहुंचायी. लेकिन इस दौरान भी कुदरत की मार नहीं थम रही है. वज्रपात की चपेट में आकर बांका में एक युवक की मौत हो गयी. वहीं तीन अन्य लोग आकाशीय बिजली का शिकार बने हैं.

बांका में वज्रपात की चपेट में आकर युवक की मौत

बांका जिले के कटोरिया प्रखंड के जमदाहा पंचायत अंतर्गत बोकनमा गांव के मोहली टोला में रिमझिम बारिश शुरू हुई तो कुछ लोग एक पीपल पेड़ के नीचे शरण लिए. इस दौरान ठनका गिरा और एक युवक जो मोबाइल चला रहा था उसकी मौत हो गयी. जबकि बगल में खड़े तीन अन्य युवक जख्मी हो गये.

ALSO READ: Bihar News: मुंगेर में हीटवेब के शिकार दारोगा की मौत, 6 महीने ही बची थी ददन प्रसाद सिंह की नौकरी

मृतक व जख्मी की पहचान..

मृत युवक की पहचान मोहली टोला निवासी सरजू मोहली के 18 वर्षीय पुत्र रोहित मोहली के रूप में हुई है. घायलों में पोतन मोहली का पुत्र विनोद मोहली (19वर्ष), बुद्धु मोहली का पुत्र मंगर मोहली (16वर्ष) व संजय मोहली के पुत्र पूरन मोहली (17वर्ष) शामिल हैं.

पीपल पेड़ के नीचे खड़े थे युवक, ठनका गिरा

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह रिमझिम बारिश व बूंदाबांदी के बीच बोकनमा गांव के मोहली टोला स्थित पीपल पेड़ के नीचे युवकों की टोली शरण लिए हुए थे. अचानक हुई वज्रपात से वहां मौजूद चार युवक अचेत हो गये. सबों को आनन-फानन में रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने रोहित मोहली को मृत घोषित कर दिया. अन्य जख्मी युवकों का अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया.

परिवारजनों में मचा कोहराम

इधर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक की मां दुलारी देवी, पिता सरजू मोहली समेत परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. कटोरिया पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें