25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के सीवान में अनियंत्रित पिकअप ने दरवाजे पर बैठे अधेड़ को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बिहार के सीवान में एक अनियंत्रित पिकअप ने दरवाजे पर बैठे एक अधेड़ को रौंद दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

मैरवा-सीवान मुख्य मार्ग के तितरा ब्रह्म स्थान के समीप शुक्रवार को सीवान से मैरवा जा रही अनियंत्रित पिकअप ने स्कोर्पियो व बिजली पोल में टक्कर मारने के बाद एक अधेड़ को रौंद दिया. जिससे घटना स्थल पर उसकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के तितरा गांव निवासी 50 वर्षीय सिपाही साह के रूप में हुई. वहीं मौत की घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल मचाते हुए हंगामा किया और शव को मुख्य मार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दिया. जिससे यातायात पूरी तरह करीबन छह घंटे बाधित हो गया.

पिकअप को पुलिस ने कब्जे में लिया, चालक भी पकड़ाया..

सूचना पर पहुंचे डीएसपी अजीत प्रताप सिंह व थाना प्रभारी प्रमोद साह आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में जुट गये. इधर पुलिस ने पिकअप वैन सहित चालक को अपने कब्जे में ले लिया. स्थानीय लोगों ने बताया की शुक्रवार की सुबह बर्फ से लदी पिकप सीवान से मैरवा जाने के दौरान तितरा में अनियंत्रित होकर बिजली पोल में जोरदार टक्कर मारते हुए दरवाजे पर बैठे सिपाही साह को रौंद दिया. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

ALSO READ: बिहार में कोई स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर तो कोई ट्रेन के अंदर तोड़ गया दम, नहीं झेल पाए प्रचंड गर्मी की मार

ग्रामीणों का दिखा आक्रोश, मनाने में जुटे अधिकारी

घटना की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. ग्रामीणों ने शव को मुख्य मार्ग पर रखकर मुवावजे की मांग करने लगे. दूसरी ओर मौके पर पहुंचे विधायक अमरजीत कुशवाहा, जीरादेई बीडीओ, सीओ व थाना प्रभारी तथा मैरवा थाना प्रभारी की संयुक्त बैठक के बाद सड़क जाम खत्म हुआ. बीडीओ ने पारिवारिक लाभ सहित सरकार द्वारा मिलने वाले मुआवजे को जल्द से जल्द देने का आश्वासन दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.

छह घंटे तक रहा सड़क जाम

तितरा में सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत की घटना परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया गया. जिससे लगभग 6 घंटे तक यातायात प्रभावित हो गया. भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप में वाहनों की लंबी कतार लग गयी. आने जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि पुलिस प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के सहयोग से मामले को शांत करा लिया गया.

बोले थानाध्यक्ष..

थाना प्रभारी प्रमोद साह ने बताया कि पिकअप वैन सहित चालक को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें