25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OTT Releases This Week: गर्मी की वजह से नहीं जा पा रहे हैं बाहर, तो वीकेंड में देख डालें ये नई रिलीज फिल्में और वेब सीरीज

OTT Releases This Week: इन-दिनो पूरे देश में गर्मी का सितम है. लोग कहीं घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं. ऐसे में आपके वीकेंड को मजेदार बनाने के लिए हम कुछ फिल्म और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे आप अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ एंजॉय कर सकते हैं.

OTT Releases This Week: अगर आप भी गर्मी की वजह से कहीं भी घर से बाहर नहीं जा रहे हैं और पूरे दिन बोर होते रहते हैं. तो अब एक गुड न्यूज है, इस वीक ओटीटी पर कई धांसू वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हुई है, जिसे आप आराम से घर बैठे एंजॉय कर सकते हैं.

Panchayat 3
Panchayat 3

पंचायत सीजन 3
पंचायत सीजन 3, 28 मई से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है. चंदन कुमार की ओर से लिखित वेब-सीरीज में नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, बिस्वपति सरकार, चंदन रॉय और फैसल मलिक हैं. इसके कुल 8 एपिसोड है, ऐसे में वीकेंड पर ये मस्ट वॉच है.

Dedh Bigha Zameen
Dedh bigha zameen

डेढ़ बिगहा जमीन
डेढ़ बिगहा जमीन, 31 मई से JioCinema प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रही है. प्रतीक गांधी एक आम आदमी अनिल सिंह की भूमिका निभाते हैं, जो अपनी बहन के लिए दहेज की व्यवस्था करने में लगा हुआ है, इसके लिए वो अपने पिता की जमीन बेचने की कोशिश करता है.

Read Also- OTT पर अगर देख ली ये हॉरर फिल्में… तो रात में बिना हनुमान चलीसा पढ़ें नहीं आएगी नींद

Swatantrya Veer Savarkar
Swatantrya veer savarkar

स्वातंत्र्य वीर सावरकर
रणदीप हुडा-स्टारर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर, विनायक दामोदर सावरकर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें ‘वीर सावरकर’ के नाम से जाना जाता है. फिल्म एक क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी के जीवन और संघर्ष को दर्शाती है. इसे आप जी5 पर देख सकते हैं.

Illegal 3
Illegal season 3

इलीगल 3
‘इलीगल 3’, 29 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी. साहिर रजा द्वारा निर्देशित लीगल ड्रामा सीरीज में नेहा शर्मा, अक्षय ओबेरॉय, पीयूष मिश्रा, सत्यदीप मिश्रा, नील भूपलम, इरा दुबे और जैन मैरी खान जैसे कलाकार हैं.

Read Also- OTT Release: Gullak 4 से लेकर Kota Factory 3 तक, जून के महीने में कई धांसू सीरीज हो रही रिलीज, नोट कर लें डेट

The Great Indian Kapil Show
The great indian kapil show

द ग्रेट इंडियन कपिल शो
जान्हवी कपूर और राजकुमार राव नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाई देंगे. यह एपिसोड 1 जून को स्ट्रीम होगा. अभिनेता अपने स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को प्रमोट करने के लिए शो में आए थे, जो 31 मई को रिलीज हुई थी.

Raising Voices
Raising voice

रेजिंग वॉयस
रेजिंग वॉयस, 31 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. वेब सीरीज की कहानी एक 17 वर्षीय लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने हाई स्कूल में यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट करती है.

Read Also- Kota Factory Season 3 OTT: इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज, नोट कर लें डेट-टाइम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें