24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो आउट, सलमान खान नहीं, बल्कि यह स्टार इस सीजन में कंटेस्टेंट्स की लगाएगा क्लास

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है. हालांकि फैंस के लिए सरप्राइज है, क्योंकि नए सीजन को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करेंगे. आज मेकर्स की ओर से प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है.

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन कई महीनों से चर्चा में है. ऐसा कहा गया था कि ओजी होस्ट सलमान खान इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे और अब ये कंफर्म भी हो गया है. उनकी जगह अनिल कपूर ने ले ली है. जी हां आज मेकर्स की ओर से नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया, जिसमें अनिल की झलक देखने को मिली. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3, जियो सिनेमा पर जून से स्ट्रीम होगा. हालांकि ये किस दिन से प्रीमियर होगा, इसकी ऑफिशियल डेट अभी सामने नहीं आई है.


बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो वीडिया आया सामने
टीजर प्रोमो की शुरुआत अनिल कपूर की धमाकेदार एंट्री से होती है. वह पूजा भट्ट, एल्विश यादव और अविनाश सचदेव सहित पिछले बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगियों की बातों और लड़ाईयों को सुनते हैं. तभी अनिल कपूर सीटी बजाते हैं और होस्ट की कुर्सी को बुलाते हैं. जैसे ही अनिल कपूर बैठते हैं, वह कहते है, “एक दम झकास,” बाद में कहते हैं “बहुत हो गया रे झकास… अभी करते हैं कुछ खास.”

Also Read- Bigg Boss OTT 3: तैयार हो जाए, इस महीने से शुरू हो रहा ‘बिग बॉस ओटीटी 3’, प्रोमो देख फैंस बोले- एकदम झक्कास

Also Read-Bigg Boss OTT 3: क्या सलमान खान नहीं करेंगे ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को होस्ट, जानें क्या कहती है लेटेस्ट रिपोर्ट

Also Read-Bigg Boss OTT 3 Contestants List: इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3, सलमान खान के शो में ये कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल

फैंस सलमान खान को कर रहे हैं मिस
बिग बॉस ओटीटी 3 के फैंस जहां नए सीजन के शुरू होने से खुश है, वहीं कुछ सलमान खान को मिस कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सलमान खान की होस्टिंग की बात ही अलग है… इस बार मजा नहीं आएगा. एक दूसरे यूजर ने लिखा, “सालू भाई की जरूरत थी… अब बिग बॉस के साथ सलमान भाई की होस्टिंग के दीवाने हैं.”


बिग बॉस ओटीटी के बारे में
बिग बॉस ओटीटी सीजन 1, जिसका प्रीमियर 2021 में हुआ था, दिव्या अग्रवाल ने जीता था. बीबी ओटीटी 2 का दूसरा सीजन एल्विश यादव ने जीता था. यूट्यूबर ने सीजन जीतने वाले पहले वाइल्ड-कार्ड प्रतियोगी बनने का रिकॉर्ड बनाया था. बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन शो JioCinema पर स्ट्रीम होगा.

Also Read-Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के शो में ये 3 कंटेस्टेंट चलाएंगे अपना जलवा, जानें सेलेब्स के नाम!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें