23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पॉपुलर चौक के पास स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग

क्षेत्र के कजरा-धरहरा मुख्य मार्ग के बबुआ बाजार (पीरी बाजार) के समीप पॉपुलर चौक के पास स्थानीय लोगों के द्वारा स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग हो रही है.

पीरीबाजार. क्षेत्र के कजरा-धरहरा मुख्य मार्ग के बबुआ बाजार (पीरी बाजार) के समीप पॉपुलर चौक के पास स्थानीय लोगों के द्वारा स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग हो रही है. लोगों का मानना है कि पॉपुलर चौक के पास स्पीड ब्रेकर बनाना अतिआवश्यक है, क्योंकि पॉपुलर चौक के पास तीन रास्ते मिलते हैं. एक रास्ता मध्य विद्यालय रामपुर से आता है. वहीं दूसरा रास्ता लोसघानी एवं पीरी बस्ती होते हुए पॉपुलर चौक को जोड़ती है. आये दिन बच्चे वृद्ध महिलाएं एवं स्कूली छात्र छात्राएं उक्त दोनों सड़कों से आवागमन करते हैं. साथ ही साथ चौराहे पर क्षेत्र के दर्जनों गांवों के लोग बाजार करने आते हैं. जिसके कारण भीड़ होती है. चौक के निकट ही कई निजी स्कूलों तथा कोचिंग क्लासेस भी है. जिसमें बच्चे एवं सीनियर क्लास के छात्र-छात्राओं का आवागमन बना रहता है. वहीं भीड़-भाड़ के चलते कई बार इस मार्ग पर दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. इसके बावजूद भी बाइक, वाहन सवार बिना देखे फर्राटे भरते नजर आते हैं. स्थानीय लोगों को कहना है कि स्थानीय प्रशासन की मदद से उक्त जगह पर स्पीड ब्रेकर बनवाना अति आवश्यक है. स्पीड ब्रेकर होने के बाद वाहन पर कंट्रोल भी होगा. साथ ही साथ कोचिंग करने आये छात्र-छात्राओं, बाजार करने आये महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिकोण से काफी सुविधा होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें