26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइवा -बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर

बरबीघा-बिहारशरीफ रोड में शुक्रवार की सुबह भयानक सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग युवक की मौत हो गई.वही दुर्घटना में घायल दूसरा युवक जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहा है.

संवाददाता बरबीघा. बरबीघा-बिहारशरीफ रोड में शुक्रवार की सुबह भयानक सड़क दुर्घटना में एक नाबालिग युवक की मौत हो गई.वही दुर्घटना में घायल दूसरा युवक जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहा है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह यह सड़क दुर्घटना नालंदा जिला के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत अम्माबीघा गांव के समीप घटी.स्थानीय लोगों ने बताया कि बरबीघा के तरफ से एक अपाचे बाइक पर सवार होकर दो युवक अपने गांव सारे थाना क्षेत्र के सिरसा लौट रहे थे.बाइक चला रहा युवक और उसके पीछे बैठा युवक दोनों नाबालिग बताया जा रहा है.लोगों ने बताया कि दोनों ने हेमलेट भी नहीं पहन रखा था.गाड़ी चले रहे युवक ने अम्माबीघा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया था.टक्कर इतना जोरदार था की बाइक का आगे का भाग पूरी तरह से टूट कर बिखर गया. घटना में सुरेश पासवान के पुत्र महादेव कुमार की मौके पर मौत हो गई. वही उसके चचेरे भाई कपिल पासवान के पुत्र रामविलास पासवान गंभीर रूप से घायल है.परिजनों ने बताया कि मृतक महादेव कुमार नवमी क्लास का छात्र था. जबकि, रामविलास पासवान इस बार इंटर का परीक्षा दिया था.परिजनों ने बताया कि पिछले महीने बहन की शादी में अपाचे बाइक दहेज में दी गई थी.मृतक युवक का बहनोई अभी ससुराल आया हुआ था.बहनोई के लिए मिठाई लाने हेतु दोनों युवक उसी अपाचे बाइक से बरबीघा बाजार आया था. लौटने के क्रम में हादसे का शिकार हो गया.मृतक युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था. घटना के बाद सुबह 10:00 बजे ही स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है.मौके पर पहुंची सारे थाना की पुलिस लोगों को समझने का प्रयास जाम तुड़वाने की कोशिश में लगे रहे .वहीं, कुछ लोग घटना का कारण घटनास्थल पर मौजूद एक धर्म कांटा को बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि धर्म कांटा से निकलने के बाद ट्रक तेज गति से बढ़ते हुए बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें युवक की मौत हो गई. यही नहीं धर्म कांटा के मालिक सीसीटीवी फुटेज भी देने को तैयार नहीं है. परिजनों पुलिस से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हाईवा का पता लगाकर उस पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें