27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदेहास्पद स्थिति में महादलित युवक की मौत, हत्या की आशंका

थाना क्षेत्र के नासी टोल में 45 वर्षीय छोटकन सदाय की गुरुवार की देर रात संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. छोटकन सदाय का शव एक पीलर के सरिया से गमछा के फंदा से झूलता मिला है.

खजौली. थाना क्षेत्र के नासी टोल में 45 वर्षीय छोटकन सदाय की गुरुवार की देर रात संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. छोटकन सदाय का शव एक पीलर के सरिया से गमछा के फंदा से झूलता मिला है. लोगों ने हत्या की आशंका जतायी है. पुलिस को दिये फर्द बयान में मृतक के पुत्र जीवछ सदाय ने सुक्की निवासी रामदेव यादव एवं सचिन यादव पर हत्या की आशंका जतायी है. घटना के बाद से मृतक की पत्नी का भी सुराग नहीं है. पुलिस मामले की जानकारी होते ही जांच में जुट गयी है. इधर, छोटकन सदाय की मौत को लेकर गांव में कई प्रकार की बातें सामने आ रही है. थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने त्वरित करवाई करते हुए एसआई राम कुमार एवं पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पंचायत के मुखिया अशोक कुमार सिंह , सरपंच अरुण कुमार एवं पंचायत समिति प्रतिनिधि अमरेश कुमार सिंह के समक्ष पंचनामा तैयार कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर हास्पिटल मधुबनी भेज दिया गया. इधर, महादलित समुदाय के दर्जनों महिला, पुरुष आरोपित को खोजते हुए उसके घर पर पहुंचे. जहां वह गांव के ही एक घर में छिपा पाया गया. आक्रोशित लोग आरोपित रामदेव यादव को घर से बाहर लाकर पहले तो जमकर पिटाई की. फिर पुलिस के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि हत्या के आरोपित रामदेव यादव को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य एक आरोपित को गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी जारी कर दी है. गांव के लोगों ने बताया है कि छोटकन सदाय रामदेव यादव से करीब 34 हजार रुपये कर्ज लिया था. जिसका वह न जो व्याज चुकता कर रहा था न मूलधन. इसी बात को लेकर कहासुनी में रामदेव यादव ने छोटकन की हत्या की. हालांकि पुलिस ने कहा कि मामले की विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है. पैसे की लेनदेन में हत्या हुई है या अवैध संबंध में इसकी जानकारी जांच के बाद ही सामने आ सकेगा. इस घटना स्थल पर उग्र महादलित के दर्जनों महिला,पुरुष को देखकर थानाध्यक्ष श्रीसिंह ने सदर डीएसपी – 2 मनोज कुमार ,पुलिस इंस्पेक्टर अभय कुमार, कलुआही थानाध्यक्ष मृत्यंजय कुमार, राजनगर थानाध्यक्ष सचिन कुमार, खजौली थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह सहित दर्जनों पुलिस बल घटना स्थल पर कैम्प कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें