27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मी की तबीयत बिगड़ने से मौत, लू लगने की संभावना

चरपोखरी प्रखंड के बगही मतदान केंद्र संख्या 159 पर पीठासीन-2 के पद पर लगी थी ड्यूटी

चरपोखरी. पिछले कई दिनों से जिले में भीषण गर्मी का कहर जारी है. कई लोगों की हिट वेव के कारण जिले में अबतक मौत हो चुकी है तथा लगातार तबीयत बिगड़ रही है. इसी क्रम में शुक्रवार की दोपहर चरपोखरी थाना क्षेत्र में चुनाव ड्यूटी में तैनात एक कर्मी की लू लगने के कारण मौत हो होने का मामला सामने आया है. हालांकि डॉक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा. मृतक चौरी थाना के डिलियां गांव निवासी स्व सुरेश साह के 34 वर्षीय पुत्र सुदामा कुमार हैं, जो सहार पीएचसी में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के रूप में कार्यरत थे. सातवें चरण के मतदान को लेकर चरपोखरी प्रखंड की मझिआंव पंचायत अंतर्गत बगही मतदान केंद्र संख्या 159 पर पीठासीन-2 के पद ड्यूटी लगायी गयी थी, जहां वे शुक्रवार को मतदान केंद्र आये इसी दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गयी, इसके बाद उक्त मतदान केंद्र पर उपस्थित कर्मियों द्वारा इसकी सूचना पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों को दी, जिसके बाद चरपोखरी सीएचसी से एंबुलेंस भेजी गयी और उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने कर्मी को मृत घोषित कर दिया. इधर अचानक मतदान कर्मी की हुई मौत से अन्य कर्मियों में भय का माहौल बन हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आर भेज दिया.

दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया, पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल

सुदामा कुमार की अचानक हुई मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. पत्नी सबिता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जाता है कि सुदामा के दो पुत्र समर कुमार (5) और अंकुश कुमार (3) है. सुदामा की माता और पिता दोनों की मौत हो चुकी है. ऐसे में सबिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें