22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया की नेहा ने अंडर-13 सिंगल्स का जीता खिताब

बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन व गया जिला बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय बिहार राज्य जूनियर अंडर-13 और 15 रैंकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को दिल्ली पब्लिक स्कूल में हुआ.

गया. बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन व गया जिला बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय बिहार राज्य जूनियर अंडर-13 और 15 रैंकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को दिल्ली पब्लिक स्कूल में हुआ. इस दौरान लाॅर्ड बुद्धा बैडमिंटन एकेडमी के प्रशिक्षु व मुंगेर जिले के मो असदुल्लाह ने अंडर-13 का खिताब जीतकर बेहतर प्रदर्शन किया. अंडर-13 बालक वर्ग का खिताब लाॅर्ड बुद्धा बैडमिंटन अकादमी के मो असदुल्लाह ने मुजफ्फरपुर के प्रांजलवीर को हराकर जीता. वहीं अंडर-13 के बालिका वर्ग का खिताब लाॅर्ड बुद्धा बैडमिंटन अकादमी की प्रशिक्षु व गया जिले की नेहा कुमारी ने पटना की तन्वी आर्या को हराकर जीता. अंडर-15 के बालक वर्ग का खिताब डीपीएस गया के ही मो असदुल्लाह ने समस्तीपुर के इशांत राज को हराकर जीता. अंडर-15 बालिका वर्ग का खिताब मुजफ्फरपुर की सुहानी कुमारी ने कटिहार की सौम्या भारती को हराकर जीता. डबल्स मुकाबलों में अंडर-13 के बालक वर्ग में डीपीएस गया के मो असदुल्लाह और बेतिया के फैसल इकबाल की जोड़ी ने मधुबनी के अयान अली सिद्दीकी और मुजफ्फरपुर के प्रांजलवीर को हराकर जीता. प्रतियोगिता में प्रथम, द्वित्तीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को ट्रॉफी तथा सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया. विशिष्ट अतिथियों को स्मृति चिन्ह दिये गये. इस अवसर पर बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव केएन जायसवाल, संजीव कुमार, डीपीएस के निदेशक, गया जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के आयोजन सचिव विकास सिजुआर व अन्य थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें