28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डॉ अमित गोंड पर शहर के युवाओं ने किया शोक सभा का आयोजन

शहर के युवा व प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ अमित गोंड के असामयिक निधन के बाद सभी शोक में डूबा हुआ है. शुक्रवार को शहर के झंडा मैदान में शहर के युवाओं ने एक शोक सभा आयोजित की.

गिरिडीह. शहर के युवा व प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ अमित गोंड के असामयिक निधन के बाद सभी शोक में डूबा हुआ है. शुक्रवार को शहर के झंडा मैदान में शहर के युवाओं ने एक शोक सभा आयोजित की. इस दौरान सभी ने दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. मौके पर मौजूद भाजयुमो जिलाध्यक्ष रंजीत राय ने कहा कि डॉ अमित गोंड की मृत्यु से पूरे गिरिडीह के लोग आहत हुए हैं. स्वास्थ्य के क्षेत्र में गिरिडीह को बहुत बड़ी क्षति हुई है. आकाश सिंह व उप प्रमुख कुमार सौरभ ने भी संबोधित किया. कहा कि कोविड के समय में उन्होंने 24 घंटे सेवा दी. मौके पर रंजीत राय, नीरज शहाबादी, गुड्डू सिंह, लखन वर्णवाल, संदीप देव, कंपू यादव, रॉकी नवल, राम जी यादव, संजीत सिंह पप्पू, विक्की गुप्ता, जय मंडल, मुन्ना कुशवाहा, आशुतोष तिवारी, कृष्णा, नवीन, हब्लू गुप्ता, अनिल मिश्रा, अमित तरवे, पिंटू तरवे, गौरव विश्वकर्मा समेत कई लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें