30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोहनपुर चौक पर चिकन दुकान से 15 पेटी बीयर व 18 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त

चिकन दुकान में अवैध रूप से बेचा जा रहा था अंग्रेजी शराब

महागामा के मोहनपुर चौक स्थित एक चिकन दुकान से पुलिस ने छापेमारी कर 15 पेटी केन बीयर व 18 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया है. इस संबंध में एसडीपीओ चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि चुनाव के पहले से ही अवैध मादक पदार्थ के विरुद्ध पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. इसमें गांजा और अवैध शराब को जब्त किया गया था. एसडीपीओ ने बताया कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि महागामा थाना क्षेत्र के मोहनपुर चौक के समीप स्थित एमआर होटल के सामने चिकन दुकान में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब रखा हुआ है. सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई को लेकर एसडीपीओ महागामा के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. छापेमारी टीम द्वारा चिकन सेंटर में छापामारी के दौरान चौकी के नीचे छुपा कर रखा गया 15 पेटी कैन बीयर एवं प्लास्टिक के झोले में रखा 375 एमएल का 10 तथा 180 एमएल का 8 बोतल शराब बरामद किया गया. छापेमारी टीम में एसडीपीओ के अलावा थाना प्रभारी शिव दयाल सिंह व पुलिस बल शामिल थे.

गोड्डा की सभी 48 शराब की दुकानें हुई बंद, अवर निरीक्षक ने किया निरीक्षण

चुनाव के बाबत जिले की सभी 48 शराब की दुकानों को बंद कर दिया गया है. इसको लेकर शुक्रवार को आबकारी विभाग के अवर निरीक्षक नीलेश सिन्हा द्वारा जिले के सभी शराब दुकानों का निरीक्षण किया गया. मालूम हो कि चुनाव को लेकर 48 घंटे पूर्व सभी शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया गया था, जिसके आलोक में कार्रवाई की गयी है. शराब की दुकानें आज शाम पांच बजे के बाद खुल जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें