27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा : मतगणना हॉल में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर रोक, एसी-कूलर की रहेगी व्यवस्था

सिंहभूम संसदीय क्षेत्र. डीसी व एसपी ने मतगणना की तैयारियों की समीक्षा की. पुलिस अधीक्षक ने थ्री लेयर सिक्योरिटी की जानकारी दी.

संवाददाता, चाईबासा

सिंहभूम संसदीय क्षेत्र के मतगणना स्थल (चाईबासा महिला कॉलेज) पर शुक्रवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक (एसपी) की संयुक्त अध्यक्षता में बैठक की. उपायुक्त ने क्रमवार सरायकेला, चाईबासा, मझगांव, जगन्नाथपुर, मनोहरपुर व चक्रधरपुर के सहायक निर्वाची पदाधिकारी से तैयारियों की जानकारी ली. उनको टीम के साथ सामंजस्य स्थापित कर त्रुटिरहित मतगणना संपन्न कराने का निर्देश दिया. उन्होंने ऊर्जा आपूर्ति की व्यवस्था, लॉजिस्टिक कोषांग, मीडिया कोषांग व स्वास्थ्य विभाग की विशेष रूप से समीक्षा की. मतगणना के दिन प्रतिनियुक्त सभी कर्मियों को समय अनुसार नाश्ता, भोजन और रिफ्रेशमेंट उपलब्ध कराया जायेगा. आवश्यकता अनुसार, अतिरिक्त कूलर और एसी उपलब्ध सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. पुलिस अधीक्षक ने मतगणना परिसर में थ्री लेयर सिक्योरिटी के बारे में जानकारी दी. मतगणना हॉल में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पूर्ण रूप से वर्जित रहेंगे. बैठक के बाद उपायुक्त ने मतगणना परिसर का अवलोकन किया.

निरंतर सीसीटीवी की निगरानी करें

उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारी को अतिरिक्त मोबाइल टॉयलेट, समुचित पेयजल की व्यवस्था व बिजली व्यवस्था का बैकअप रखने का निर्देश दिया. परिसर में लगे सीसीटीवी की गतिविधियों को कंट्रोल रूम में जाकर देखा. निरंतर सीसीटीवी की निगरानी का निर्देश दिया. बैठक में उप विकास आयुक्त संदीप कुमार मीणा, प्रोडक्ट डायरेक्टर आइटीडीए स्मृति कुमारी, सरायकेला के सहायक निर्वाची पदाधिकारी सुनील कुमार प्रजापति, चाईबासा के अनिमेष रंजन, मंझगांव के कमलेश्वर नारायण, जगन्नाथपुर मुकेश मछुवा, मनोहरपुर की लिली एनोला लकड़ा व चक्रधरपुर की रीना हांसदा सहित अन्य उपस्थित रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें