24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घाटशिला: तालाब में नहा रहे सबर की डूबने से मौत

ढांकपाथर गांव की घटना

घाटशिला. घाटशिला थाना क्षेत्र की आसना पंचायत स्थित ढांकपाथर गांव में शुक्रवार को बनमाली सबर (58) की तालाब में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गयी. घटना के बाद ग्रामीणों ने किसी तरह बनमाली को बाहर निकाला. 108 एंबुलेंस से बनमाली सबर को इलाज के लिए घाटशिला अनुमंडल अस्पताल लाया गया. यहां चिकित्सक डॉ आर एन सोरेन ने मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल ले जाने में हुई देर :

ग्रामीण सपन पातर, अयोध्या सबर ,अमूल्य पातर, महेंद्र पातर ने तालाब से बाहर निकाला था. विजय पात्र ने बताया कि तालाब से निकालने के बाद उसकी सांस चल रही थी. एंबुलेंस के विलंब से पहुंचने और एंबुलेंस चालक को देर से सूचना मिलने से अनुमंडल अस्पताल लाने में विलंब हुआ. गांव में जाने के लिए बेहतर सड़क भी नहीं है. इससे गांव में एंबुलेंस नहीं जा सकती.

पत्नी के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीण :

पत्नी सुमित्रा सबर ने बताया कि दोनों एक जगह पर तालाब में नहा रहे थे. वह अचानक डूबने लगा. उसके दो पुत्र और चार पुत्रियां हैं. इसमें तीन विकलांग हैं. उसे डूबते देख पत्नी ने शोर मचाया. शोर सुन कर ग्रामीण पहुंचे और तालाब से निकालने में जुटे. शव का पोस्टमार्टम शनिवार को करने की बात कही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें