31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी पर हमला मामले में शिकायत

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बुढ़ियाखाद मोती मुहल्ला में गुरुवार को प्रेम प्रसंग में प्रेमी के पर चाकू से हुए हमले मामले में दोनों पक्ष से मुफस्सिल थाना में अलग-अलग आवेदन दिया है.

गिरिडीह. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बुढ़ियाखाद मोती मुहल्ला में गुरुवार को प्रेम प्रसंग में प्रेमी के पर चाकू से हुए हमले मामले में दोनों पक्ष से मुफस्सिल थाना में अलग-अलग आवेदन दिया है. घायल नगर थाना क्षेत्र के धरियाडीह निवासी समीर अंसारी ने बुढ़ियाखाद मोती मुहल्ला की रहने वाली अपनी प्रेमिका और उसके भाई और परिवार के अन्य सदस्यों पर मारपीट करने का और चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है. वहीं, दूसरी ओर युवती ने भी मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर युवक समीर पर अपने दोस्तों के साथ घर जाकर जबरन उसके साथ शादी करने का दबाव डालने का आरोप लगाया है. युवती ने कहा है कि समीर के साथ उसकी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी, लेकिन नाबालिग रहने के कारण उसने इस रिश्ते से मना कर दिया था. इसके बाद भी समीर लगातार उस पद शादी का दबाव डाल रहा था और गुरुवार को वह अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया था. समीर को उसके परिवार वालों ने नहीं बल्कि खुद से चाकू लगा है. इधर, दोनों पक्षों से आवेदन मिलने पर पुलिस जांच में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें