27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रीगा चीनी मिल की नीलामी नहीं होने से गन्ना किसानों में निराशा

रीगा चीनी मिल की नीलामी प्रक्रिया तीसरी बार भी असफल हो गयी है. इसके चलते सीतामढ़ी और शिवहर जिले के साथ-साथ आसपास के इलाके के किसानों में भारी निराशा है.

संवाददाता, पटना

रीगा चीनी मिल की नीलामी प्रक्रिया तीसरी बार भी असफल हो गयी है. इसके चलते सीतामढ़ी और शिवहर जिले के साथ-साथ आसपास के इलाके के किसानों में भारी निराशा है. यह जानकारी देते हुए बिहार राज्य ईंख काश्तकार संघ के महासचिव एवं ईखोत्पादक संघ रीगा के अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि दो महीने के चुनावी अभियान में करीबन हर मंच से चीनी मिल चालू करने की आवाज उठती रही, लेकिन नीलामी प्रक्रिया में भाग लेने वाले कंपनियों ने अंतिम तिथि तक निश्चित रकम जमा ही नहीं की है. इसकी वजह से नीलामी प्रकिया रुक गयी है. इसकी इ- नीलामी 29 मई को पूरी की जानी थी.श्री सिंह ने कहा है कि संघ की ओर से गन्ना उद्योग विभाग से अनुरोध किया गया है कि चौथी नीलामी प्रक्रिया के लिए एनसीएलटी, कोलकाता में अपील फाइल की जाये. साथ ही मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार के मंत्रियों को इ-मेल संदेश भेजकर अनुरोध किया है कि दिये गये आश्वासन के अनुरूप रीगा चीनी मिल को चालू करने के लिए अपने स्तर से सार्थक प्रयास किया जाए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें