24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

June Movie Releases: जून के महीने में किसी भी वीकेंड नहीं होंगे बोर, ये धांसू फिल्में होने जा रही है रिलीज, देखें लिस्ट

June Movie Releases: जून का महीना शुरू हो चुका है. ऐसे में सिनेमा प्रेमियों के लिए गुड न्यूज है, क्योंकि इस मंथ कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने जा रही है, जो आपको एंटरटेनमेंट के साथ-साथ थियेटर्स जाने तक मजबूर कर देगी.

June Movie Releases: फैंस कल्कि 2898 एडी, चंदू चैंपियन, महाराज, ब्लैकआउट और इनसाइड आउट 2 जैसी धांसू फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में आपके लिए गुड न्यूज है, क्योंकि ये सभी मूवीज जून के महीने में ही रिलीज होगी.

Kalki 2898Ad
Kalki 2898ad

कल्कि 2898 एडी
नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मोस्ट अवेटेड फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार हैं. फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज के संस्थापक अश्विनी दत्त ने किया है.

ALso Read-Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो आउट, सलमान खान नहीं, बल्कि यह स्टार इस सीजन में कंटेस्टेंट्स की लगाएगा क्लास

Chandu Champion
Chandu champion

चंदू चैंपियन
कबीर खान की ओर से निर्देशित, चंदू चैंपियन एक खिलाड़ी की प्रेरणादायक जर्नी को दिखाती है, जो कभी न हार मानने की कसम खाता है. कार्तिक आर्यन चंदू का किरदार निभाते नजर आएंगे. ये मूवी 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Maharaj
Maharaj

महाराज
आमिर खान के बेटे जुनैद खान महाराज से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की ओर से निर्देशित फिल्म में जुनैद एक पत्रकार की भूमिका में हैं. फिल्म में जुनैद के अलावा जयदीप अहलावत, शरवरी और शालिनी पांडे भी हैं. मानहानि मामले पर आधारित यह फिल्म 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ALso Read-Kota Factory Season 3 OTT: इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज, नोट कर लें डेट-टाइम

Blackout
Blackout

ब्लैकआउट
देवांग भावसार की ओर से निर्देशित, ब्लैकआउट एक क्राइम थ्रिलर कॉमेडी मूवी है. इसमें विक्रांत मैसी, मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर हैं. ज्योति देशपांडे और नीरज कोठारी द्वारा निर्मित, ब्लैकआउट 7 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

Ishq Vishq
Ishq vishk rebound

इश्क विश्क रिबाउंड

निपुण अविनाश धर्माधिकारी की ओर से निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, नायला ग्रेवाल और जिबरान खान हैं. फिल्म प्यार और दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है. यह 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इश्क विश्क रिबाउंड साल 2003 की मशहूर फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल है.

Munjya 1
Munjya

मुंज्या
आदित्य सरपोतदार की ओर से निर्देशित, अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी मुंज्या के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें शरवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज हैं. यह फिल्म, 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ALso Read- OTT Releases This Week: गर्मी की वजह से नहीं जा पा रहे हैं बाहर, तो वीकेंड में देख डालें ये नई रिलीज फिल्में और वेब सीरीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें