29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सासाराम संसदीय क्षेत्र में वोट बहिष्कार के बीच पुलिस पर हमला, ग्रामीणों के हमले में जवान का सर फटा

बिहार के सासाराम में वोट बहिष्कार कर रहे ग्रामीणों के हमले में एक जवान का सर फट गया. जानिए पूरे मामले को..

बिहार में 8 संसदीय सीटों पर मतदान शनिवार को हो रहा है. अंतिम चरण के मतदान में भी कई जगहों पर मतदाताओं की नाराजगी का सामना जिला प्रशासन को करना पड़ रहा है. सासाराम संसदीय क्षेत्र में आने वाले कैमूर जिला अंतर्गत चांद प्रखंड के बहदुरा में ग्रामीण और पुलिस आपस में भिड़ गए. जिसमें एक पुलिसकर्मी का सर फटा है. इलाज के लिए जख्मी पुलिसकर्मी को अस्पताल पहुंचाया गया. वोट बहिष्कार के विवाद से जुड़ा यह मामला है.

सासाराम में वोट बहिष्कार के विवाद में भिड़ंत

सासाराम संसदीय क्षेत्र के कैमूर जिला अंतर्गत चांद प्रखंड के बहदुरा में ग्रामीण और पुलिस के बीच भिडंत हो गयी. ग्रामीणों के हमले में एक पुलिस का जवान जख्मी हो गया. गांव के लोगों के इस हमले में पुलिस जवान का सर फट गया. जिसके बाद आनन-फानन में जख्मी जवान को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

ALSO READ: बिहार में वोटिंग के दौरान बूथ पर महिला पुलिसकर्मी बेहोश, गर्मी से दारोगा-सिपाही की बिगड़ी तबीयत

मतदान करने वालों को बचाना पुलिसकर्मी को महंगा पड़ा

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव के लोग पानी और सड़क को लेकर मतदान का बहिष्कार कर रहे थे. इसी क्रम में गांव के दो लोगों के द्वारा प्राथमिक विद्यालय बहादुर के बूथ पर जाकर मतदान कर दिया गया. जब उक्त दो ग्रामीण मतदान करके बाहर निकले तो उनके साथ अन्य ग्रामीणों द्वारा मारपीट की जाने लगी. जिसे देखकर वहां तैनात पुलिसकर्मी पहुंचे और मतदान करने वाले दो लोगों का बचाव करने लगे.

पुलिसकर्मी पर हमला, जवान का सर फटा

मतदाताओं का बचाव करना ग्रामीणों को सही नहीं लगा और ग्रामीणों ने बचाव करने वाले पुलिसकर्मियों को ही निशाना बना लिया. ग्रामीणों के द्वारा पुलिस के ऊपर हमला बोल दिया गया. ग्रामीणों के हमले में एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. जख्मी पुलिस कर्मी का सर फट गया. उक्त घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल एवं जिले से अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. हमला करने वाले ग्रामीणों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई शुरू कर दी गई है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें