24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video: इतने बड़े हादसे में कुछ यूं बच गई नन्ही सी जान, सच में ये किसी चमत्कार से कम नहीं

Viral Video:एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे, दरअसल इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची एक गाड़ी के चपेट में आ जाती है लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि उसे कुछ भी नहीं होता, देखें कैसे.

Viral Video: कहा जाता है कि जिसपर भगवान का हाथ हो उसे कोई कितनी भी कोशिश कर ले, एक खरोच तक नहीं लगा सकता, ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी सी बच्ची सड़क पर साइकिल चला रही होती है और अचानक उसकी टक्कर से गाड़ी से हो जाती है, इसके बाद बच्ची गाड़ी के अंदर चली जाती है और ये देख कर सबको ये अंदाजा लगता है कि बच्ची की हालत काफी गंभीर होगी, लेकिन अगले ही क्षण बच्ची गाड़ी के बीच से आसानी से निकलकर चलने लग जाती है, ये वीडियो सच में सबको अचंभित कर देती है और सच में ये किसी चमत्कार से कम नहीं था. इस वीडियो को खूब तेजी से लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और कई लोग कॉमेंट में इस बच्ची के साथ जो हुआ उसे भगवान का चमत्कार बता रहे हैं.

Also Read: Viral Video: ट्रेन चालक ने इस तरह अपनी सूझबूझ से बचाई लोगों की जान, आप भी देखें वायरल वीडियो

Also Read: Viral Video: पाकिस्तान में डकैती के बकरे से बकरीद में होगी कुर्बानी, वीडियो वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें