21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गायत्री शक्तिपीठ ने नशा मुक्ति को लेकर किया नुक्कड़ नाटक

विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर 31 मई को गांधी मैदान मटवारी में गायत्री शक्तिपीठ द्वारा नशा मुक्ति को लेकर नुक्कड़ नाटक किया गया.

हजारीबाग.

विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर 31 मई को गांधी मैदान मटवारी में गायत्री शक्तिपीठ द्वारा नशा मुक्ति को लेकर नुक्कड़ नाटक किया गया. मुख्य प्रबंधक ट्रस्टी व्रज कुमार ने किया. लोगों को नशा के दुष्प्रभावों व उससे होने वाले रोगों से अवगत कराया. वहीं, नशा निषेध वीडियो दिखाकर युवा पीढ़ी व जन सामान्य में जागरूकता लाने का प्रयास किया गया. प्रांतीय समन्वयक डॉ ललिता राणा ने कहा कि आज के परिवेश में युवा पीढ़ी को नशा की लत से बचाने के लिए सरकार व आमजनों को आगे आना होगा. सरकार और आमजनों के प्रयास से ही यह सफल हो पायेगा. डॉ मधुबाला राणा ने कहा कि नशा छुड़ाने के लिए मेडिकलों में दवाइयां उपलब्ध है. किसी अच्छे चिकित्सक से परामर्श लेकर दवा का सेवन करके नशा से मुक्ति पाया जा सकता है. धन्यवाद ज्ञापन नरेंद्र विद्यार्थी ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में मनोज सागर राणा, रामनाथ भृंगराज, राजाराम सिंह, संगीता गोस्वामी, पूर्णिमा देवी, अर्जुन साव, अरुण कुमार, ललन पासवान, बिहारी पासवान, अरविंद कुमार, गौरव, विवेक, बलदेव कुशवाहा का सराहनीय योगदान रहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें