30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : एसटीइटी दूसरे पेपर की परीक्षा 11 जून से

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीइटी) 2024 प्रथम के पेपर-2 की परीक्षा 11 से 19 जून तक होगी.

-सारण जिले में 22 से 26 मई तक की स्थगित परीक्षा पटना में नौ जून को – पांच जून को जारी हो जायेगा एडमिट कार्ड संवाददाता, पटना बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीइटी) 2024 प्रथम के पेपर-2 की परीक्षा 11 से 19 जून तक दो पालियों में कंप्यूटर बेस्ड (सीबीटी) माध्यम से निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जायेगी. इसके लिए एडमिट कार्ड पांच जून को समिति की वेबसाइट http://secondary.biharboardonline.com पर अपलोड कर दिया जायेगा. संबंधित अभ्यर्थी अपने यूजर आइडी के रूप में एप्लीकेशन नंबर एवं पासवर्ड के रूप में अपनी जन्मतिथि का उपयोग कर समिति के वेबसाइट से अपना मूल प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. सारण जिला में 22 मई से 26 मई तक स्थगित की गयी परीक्षा नौ जून को पटना जिला मुख्यालय में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जायेगी. परीक्षा का प्रवेश पत्र तीन जून को समिति के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें