24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुहल्लों में ड्रोन कैमरे से हो रही है निगरानी

शहर के डीएवी कालेज में चार जून को लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में हैं. शनिवार को नगर थाना इंस्पेक्टर सुदर्शन राम के नेतृत्व में शहर में ड्रोन कैमरे की मदद से जांच की गई.

सीवान. शहर के डीएवी कालेज में चार जून को लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में हैं. शनिवार को नगर थाना इंस्पेक्टर सुदर्शन राम के नेतृत्व में शहर में ड्रोन कैमरे की मदद से जांच की गई.सुबह शहर के शांति वट वृक्ष से ड्रोन से जांच शुरू हुई जो दखिन टोला, डीएवी मोड़, आनंद नगर, आसी नगर, स्टेशन रोड, लक्ष्मीनगर सहित अन्य मोहल्लों में ड्रोन से जांच हुई. जिनके छतों पर ईट व पत्थर मिले उनको चिह्नित कर सख्ती से निर्देश दिया गया कि चार जून से पूर्व अपने-अपने छतों पर से ईट व पत्थरों को हटा ले. मामले में नगर थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि मतगणना के दौरान सुरक्षा की चौकस व्यवस्था की गई है. शनिवार को ड्रोन कैमरा की मदद से शहर की निगरानी की गयी. हार-जीत की प्रतिक्रिया में होने वाले विवादों को रोकने के लिए भी इस बार खास नजर पुलिस की रहेंगी. मतगणना स्थल के आस-पास समर्थक व कार्यकर्ताओं का हुजूम इकट्ठा नहीं होने दिया जाएगा. सादे लिवास में भी जगह-जगह पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. ड्रोन कैमरे से भी मतगणना स्थल की निगरानी की जाएगी. मतगणना स्थल से 200 मीटर की परिधि में एक साथ बड़ी संख्या में लोगों के इकट्ठा होने पर सख्ती से रोक रहेंगी. सिर्फ अधिकृत व्यक्ति ही अंदर प्रवेश पा सकेंगे. पिछले लोस चुनाव में हुई थी पत्थर बाजी पिछले लोकसभा चुनाव के मतगणना के दिन जमकर पत्थरबाजी हुई थी.जिसमें पुलिस कर्मी व पत्रकार सहित अन्य लोग भी घायल हो गाए थे.जिसे देखते हुए इस बार सुरक्षा की कड़ी इंजाम किया गया हैं.वही चार जून को मतगणना स्थल के चारों तरफ काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें