24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लॉटरी के फर्जी टिकट बेचने के आरोप में एक और अरेस्ट

आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के खुफिया विभाग (डीडी ) की टीम ने इलाके में लॉटरी के फर्जी टिकट बेचने के मामले में एक और आरोपी को अंडाल के काजोड़ा से गिरफ्तार किया. उसका नाम शंकर कर्ष ( 35) बताया गया है. शनिवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश करने पर आरोपी को छह दिनों की रिमांड में भेज दिया गया.

दुर्गापुर.

आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के खुफिया विभाग (डीडी ) की टीम ने इलाके में लॉटरी के फर्जी टिकट बेचने के मामले में एक और आरोपी को अंडाल के काजोड़ा से गिरफ्तार किया. उसका नाम शंकर कर्ष ( 35) बताया गया है. शनिवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश करने पर आरोपी को छह दिनों की रिमांड में भेज दिया गया. मामले में डीडी की टीम ने पहले भी पांडेश्वर से तीन आरोपियों सचिन यादव (24), जमाई पाड़ा से फूलचंद रूईदास( 18) व रोशन बरनवाल (21) को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है. उनके खिलाफ लॉटरी के नकली टिकट बेचने का मामला दर्ज किया गया है. सूत्रों की मानें, तो कोयलांचल व शिल्पांचल में नामी लॉटरी कंपनियों के नकली टिकट बना कर बेचने का गोरखधंधा चल रहा है. पूरे कारोबार में अंतरराज्यीय गिरोह के लिप्त होने की बात सामने आयी है. कारोबार का संचालन झारखंड के निरसा इलाके से की जाती है. गिरोह के सदस्य विभिन्न माध्यमों से झारखंड से नकली लॉटरी का टिकट प्रिंट कर बंगाल में प्रवेश करते हैं. एवम विभिन्न एजेंट व सेल्स मैन के जरिए फर्जी लॉटरी बेच कर करोड़ों का कारोबार का संचालन करते है. खुफिया विभाग की टीम नकली लाटरी बिक्री के खिलाफ अभियान चला रही है. बीते बुधवार सूचना के आधार पर छापामारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था .जांच के दौरान उनके पास से लाखो का नकली लाटरी बरामद की गई थी. डीडी की टीम आरोपियों को रिमांड पर लेकर गिरोह के मुख्य सरगना की तलाश में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें