24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिला परिषद सदस्य के पुत्र का अपहरण

छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के छात्रधारी बाजार निवासी जिला परिषद सदस्य बबन राय के पुत्र का शुक्रवार की रात अपहरण कर लिया गया. इस संदर्भ में बबन राय ने भगवान बाजार थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पीड़ित परिवार ने जिप अध्यक्ष के पति समेत पांच पर दर्ज करायी प्राथमिकी छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के छात्रधारी बाजार निवासी जिला परिषद सदस्य बबन राय के पुत्र का शुक्रवार की रात अपहरण कर लिया गया. इस संदर्भ में बबन राय ने भगवान बाजार थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें कहा है कि जिला परिषद अध्यक्ष के खिलाफ इस समय अविश्वास प्रस्ताव लगा है. इसी बीच मेरे पुत्र विकास कुमार उर्फ सीटू को शुक्रवार की रात जिला परिषद अध्यक्ष जयमित्रा देवी के पति अमरनाथ प्रसाद यादव व उनके कुछ अन्य सहयोगी आनंद राय, छविनाथ सिंह, रविंद्र राय, साहिल कुमार व स्काॅर्पियो चालक सिकंदर राय के द्वारा मेरे घर से अगवा कर लिया गया है. बबन राय की पत्नी ने बताया कि शुक्रवार की रात हम लोग अपने घर में थे, तभी अमरनाथ अपने सहयोगी के साथ पहुंचे और मेरे पति के बारे में पूछा. तत्पश्चात मेरा पुत्र बाहर से आ ही रहा था कि तभी उन लोगों ने कहा कि वह नहीं है तो इसके बेटे को ही ले चलो. झगड़ा के क्रम में मेरे पुत्र का मोबाइल वहीं गिर गया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद भगवान बाजार थाने में प्राथमिकी भी सभी लोगों के खिलाफ की गयी है. सदर डीएसपी राज किशोर सिंह ने भी भगवान बाजार थाने पहुंच कर इंस्पेक्टर सुभाष कुमार सिंह व पीड़ित की पत्नी कौशल्या देवी के साथ मामले की जानकारी ली. पीड़ित परिवार ने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर दबाव बनाने को लेकर यह अपहरण करने का आरोप लगाया है. डीएसपी का कहना है कि जल्द ही अपहृत युवक को बरामद कर लिया जायेगा. उसकी बरामदगी को लेकर छापेमारी की जा रही है. उधर डीएसपी ने भगवान बाजार थाने में पहुंच कर पूर्व से लंबित कांडों के निष्पादन से संबंधित जानकारी भी प्राप्त की तथा पुलिसकर्मियों को आवश्यक निर्देश भी दिये. इस संबंध में पूछे जाने पर जिला परिषद अध्यक्ष जयमित्रा देवी के पति अमरनाथ यादव ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत बबन राय तथा उनका पुत्र अपनी गाड़ी के साथ गायब हो गये हैं. उनके द्वारा एक राजनीतिक साजिश के तहत विरोधी गुट के द्वारा अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन दिये जाने के बाद से मुझे परेशान करने के लिए मुकदमा किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें