31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्रामीणों की शिकायत पर जेई ने की निर्माण कार्य की जांच

ग्रामीणों व पंचायत प्रतिनिधियों की शिकायत पर जेई ने प्रखंड की ताराटांड़ पंचायत के अंतर्गत 30 लाख के तालाब जीर्णोद्धार की जांच को लेकर शनिवार को जेई विजय कुमार रवानी कार्य योजना का जायजा लिया.

बरसात के पूर्व कार्य पूर्ण करने का दिया निर्देश

गांडेय. ग्रामीणों व पंचायत प्रतिनिधियों की शिकायत पर जेई ने प्रखंड की ताराटांड़ पंचायत के अंतर्गत 30 लाख के तालाब जीर्णोद्धार की जांच को लेकर शनिवार को जेई विजय कुमार रवानी कार्य योजना का जायजा लिया. इस दौरान जेई ने तालाब की गहराई मापी और संवेदक अरविंद सिंह को प्राक्कलन के अनुसार कार्य करने का निर्देश दिया.

बरसात के पूर्व काम पूरा करने का निर्देश :

विदित हो कि पंचायत के ताराटांड़ बड़ा तालाब में यह कार्य लघु सिंचाई विभाग ने करवाया था. जेई ने कहा कि तालाब से पानी निकासी को लेकर दो आउटलेट बनाना है. उन्होंने बरसात के पूर्व तालाब जीर्णोद्वार व आउटलेट निर्माण कार्य पूरा करने का निर्देश देते हुए कार्य में तेजी लाने की बात कही.

पंचायत प्रतिनिधियों ने की थी पहल :

विदित हो कि ताराटांड़ की मुखिया यशोदा देवी, पंसस पवन अग्रवाल, सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार तुरी, आकाश कुमार, दिलीप साव, यमुना मंडल, भीम राणा, आतिश अग्रवाल, नुनूलाल पंडित, पंकज साव, अरूण पंडित, बिनोद तुरी आदि ने विभागीय जेई एवं संवेदक से प्राक्कलन के अनुसार बरसात के पूर्व तालाब जीर्णोद्धार कार्य कराने की मांग की थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें