31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मधुरापुर टारा डाकघर के एबीपीएम गायब

प्रखंड कार्यालय उप डाकघर से मधुरापुर टारा डाकघर के एबीपीएम के गायब हो जाने का मामला सामने आया है. इसमें मधुरापुर टारा पंचायत के वार्ड सदस्य नीलम राय के पति रमेश कुमार की लापता होने का आवेदन थाना में दिया गया है.

कल्याणपुर : प्रखंड कार्यालय उप डाकघर से मधुरापुर टारा डाकघर के एबीपीएम के गायब हो जाने का मामला सामने आया है. इसमें मधुरापुर टारा पंचायत के वार्ड सदस्य नीलम राय के पति रमेश कुमार की लापता होने का आवेदन थाना में दिया गया है. इसमें बताया गया है कि बीते शुक्रवार को दिन के 9.30 बजे अपने घर मधुरापुर टारा ग्रामीण डाकघर से पोस्टल विभाग के डाक को लेकर एसओ कार्यालय डाकघर पहुंच कर डाक जमा किया. इसके बाद से उसका कोई अतापता नहीं चल पाया है. मिली जानकारी के अनुसार एबीपीएम अपने झोला में बाइक की चाबी व मोबाइल डाकघर में रखने के बाद वह डाक घर से बाहर निकले. जिसके बाद से फिर लौट कर नहीं आये. इसके बाद लगातार परिजन उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की. बाद में उसका मोबाइल बजने व ऑफिस के कर्मियों से बातचीत में रमेश को कार्यालय आने के बाद निकल जाने के बाद नहीं लौटने की बात कही गई है. सूचना के बाद परिजन पहले संभावित जगहों से संपर्क किया. लेकिन, कोई अतापता नहीं चल पाया. जिसके बाद अनहोनी की आशंका से घबराये परिजन थाना पहुंच कर एबीपीएम रमेश की पत्नी नीलम देवी ने आवेदन देकर पति की बरामदगी के लिए गुहार लगाई है. थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी नीतीशचंद्र धारिया का बताना है कि आवेदन प्राप्त हुआ है. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें