29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुखिया ने नाली निर्माण कार्य को रोका

लपरा पंचायत की मुखिया ने मैक्लुस्कीगंज के जोभिया में नाली निर्माण कार्य में अनियमितता के आरोप में लपरा मुखिया पुतुल देवी ने कार्य को रोक दिया.

मैक्लुस्कीगंज. लपरा पंचायत की मुखिया ने मैक्लुस्कीगंज के जोभिया में नाली निर्माण कार्य में अनियमितता के आरोप में लपरा मुखिया पुतुल देवी ने कार्य को रोक दिया. खलारी प्रखंड अंतर्गत लपरा पंचायत के हेसालौंग टैनामोड़ से गुलमोहर बंगला होते हुए जोभिया तक डीएमएफटी मद से सड़क निर्माण कार्य कराया जा रहा है. सड़क के साथ-साथ लगभग 7000 मीटर नाली का निर्माण कराया जा रहा है. मुखिया ने सड़क व नाली निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. उन्हों निर्माण कार्य में अनियमितता देखी. कहा कि संवेदक कर्मियों ने सड़क पर पानी छिड़काव भी नहीं करा रहे हैं. इससे ग्रामीणों व राहगीरों को धूलगर्द की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. संवेदक ने कार्य को पेटी कॉन्ट्रैक्ट पर दे दिया है. निर्माण स्थल पर न तो संवेदक ही और न ही विभाग के अभियंता या कर्मी उपस्थित रहते हैं. मनमानी ढंग से काम कराया जा रहा है. क्षुब्ध मुखिया ने नाली निर्माण कार्य को रोक दिया और कहा कि विभाग के जेइ व संबंधित विभागीय पदाधिकारियों के आने के बाद ही निर्माण कार्य शुरू होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें