26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोरिंग विवाद को ले दो पक्षों में खूनी संघर्ष, नौ घायल

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के द्वारपहरी महेशपुर के टोला बरमसिया में शुक्रवार की रात बोरिंग को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस संघर्ष में दोनों पक्ष से करीब नौ लोग घायल हो गये.

गिरिडीह.

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के द्वारपहरी महेशपुर के टोला बरमसिया में शुक्रवार की रात बोरिंग को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस संघर्ष में दोनों पक्ष से करीब नौ लोग घायल हो गये. सभी घायल सदर अस्पताल में इलाजरत हैं. घटना के बाद दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है.

बोरिंग स्थल को लेकर हुआ विवाद :

घायलों में पंकज मंडल, संजय मंडल, उमा कुमारी (गर्भवती), चांदेश्वरी देवी सोमरी देवी व दूसरे पक्ष से अजय मंडल, कुंती देवी और पिंटू मंडल शामिल हैं. इधर, प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात को मुफस्सिल थानांतर्गत द्वारपहरी महेशपुर के टोला बरमसिया में बोरिंग का काम हो रहा था. इसी बोरिंग को लेकर दोनों पक्ष के बीच यह पूरा विवाद हुआ है. दोनों पक्ष बोरिंग स्थल को अपना बता रहे थे. इसी बात को लेकर शुक्रवार की रात में ही दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया.

पुलिस कर रही मामले की छानबीन :

घटनास्थल पर सदलबल पहुंचे मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने हस्तक्षेप कर पहले विवाद को शांत कराया, फिर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर मारपीट हुई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें