24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : सिटी डीएसपी ने किया महिला थाने का निरीक्षण

भागलपुर के सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने शनिवार को महिला थाने का निरीक्षण किया है.

भागलपुर के सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने शनिवार को महिला थाने का निरीक्षण किया है. इस क्रम में सिटी डीएसपी ने आगंतुक पंजी, प्राथमिकी पंजी, स्टेशन डायरी सहित अन्य पंजियों का अवलोकन किया. निरीक्षण के क्रम में थाने की सफाई का भी जायजा लिया. मौके पर ही शिकायत ले कर थाना पहुंचे लोगों की शिकायत सुनी गयी. सिटी डीएसपी ने लंबित कांडों को जल्द से जल्द निष्पादित करने का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया है.

कोतवाली चौक से मंदरोजा रोड में अवैध स्टैंड से लग रहा जाम

टोटो कोडिंग कर रूट में बदलाव के बाद भी लोगों को जाम से निजात नहीं मिल रहा है. चौक-चौराहों पर जाम की स्थिति है. दूसरी ओर वर्षों से कोतवाली चौक से मंदरोजा मार्ग में सड़क किनारे अवैध तरीके से ऑटो व टोटो का स्टैंड बना कर चार्ज लिया जा रहा है. जिसके कारण सुबह से शाम तक वहां जाम की स्थिति रहती है. यात्रियों व अन्य राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है, लेकिन इसे देखने वाला कोई नहीं है.

जमीन के हक को लेकर डीएम से मिला मां और बेटा

बिहपुर थाना अंतर्गत बभनगामा निवासी दिवंगत सच्चिदानंद चौधरी की पत्नी लक्ष्मी देवी एवं उनका छोटा पुत्र जमीन के हक को लेकर डीएम से मिला और ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया कि उनके पति की मृत्यु 22 अप्रैल 2022 में हो गयी थी. इसके बाद उनकी खेतिहर जमीन और आम-लीची का बगान जबरन हड़प लिया गया. इस मामले में यथोचित कार्रवाई का अनुरोध किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें