21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mr and Mrs Mahi Box Office: दूसरे दिन कम हुआ राजकुमार-जान्हवी का क्रेज, बस इतना हुआ कलेक्शन

मिस्टर एंड मिसेज माही की कमाई दूसरे दिन थोड़ी कम हो गई है. रोमांटिक ड्रामा में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने काम किया था. अब देखना है रविवार को मूवी कितनी कमाई कर पाती है.

Mr and Mrs Mahi box office collection day 2: शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस रोमांटिक ड्रामा में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म की कहानी आपने दिल को छू लेगी. सोशल मीडिया पर मूवी को लेकर दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस देखने को मिला. दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. आपको बताते हैं मूवी का टोटल कलेक्शन.


मिस्टर एंड मिसेज माही का टोटल कलेक्शन
मिस्टर एंड मिसेज माही राजकुमार राव की इस साल की ये दूसरी फिल्म है. ओपनिंग डे पर मूवी ने 6.75 करोड़ की कमाई की. Sacnilk.com के अनुसार, मूवी ने दूसरे दिन भारत में 4.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. हालांकि ये शुरूआती आंकड़ों में थोड़ा हेरबदल हो सकता है. अबतक दो दिन में फिल्म ने 11.25 करोड़ कमाए का कलेक्शन किया है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा होगा.

Mr And Mrs Mahi Box Office Collection Day 1: ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ दर्शकों का दिल जीतने में रही कामयाब, ओपनिंग डे पर हुई दमदार कमाई

Mr and Mrs Mahi: नो धोनी ना कोहली, इस क्रिकेटर की फैन हैं जान्हवी कपूर, नाम जान हो जाएंगे खुश


जानें सावी के दूसरे दिन का कलेक्शन
वहीं, बॉक्स ऑफिस पर मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ दिव्या खोसला, हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर की मूवी सावी ने 1.6 करोड़ के साथ शुरूआत की. Sacnilk.com के अनुसार, दूसरे दिन मूवी ने 1.50 कमाए. अबतक दो दिन में फिल्म ने 3.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. फिल्म में दिव्या एक हाउसवाइफ के किरदार में दिखी है, लेकिन उसकी जिंदगी में एक बड़ा हादसा हो जाता है, जिसके बाद रातों-रात उसकी जिंदगी बदल जाती है. इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुकेश भट्ट और टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें