21.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chhapra Firing: छपरा में चाय पीने गए शख्स के सिर में मारी गोली, रेफर किया गया पटना

Chhapra Firing: छपरा में रविवार की सुबह चाय पीने गए एक शख्स के सिर में गोली मार दी गयी. घायल को पटना रेफर किया गया है. फायरिंग की इस घटना की पुलिस जांच कर रही है.

Chhapra Firing: छपरा. सारण का जिला मुख्यालय छपरा एक बार फिर गोलियों की आवाज से गूंज उठा. रविवार की सुबह चाय पीने दुकान पर गए एक शख्स के सिर में बदमाशों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया. घायल व्यक्ति की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार गांव के रहने वाले 54 वर्षीय सुरेंद्र सिंह के रूप में की गई है.

टेकनिवास चट्टी पर चाय पीने आ रहे थे सुरेंद्र सिंह

बताया जाता है कि सुरेंद्र सिंह का पहले से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. रविवार की सुबह बाइक से बदमाश पहुंचे और हमला कर दिया. घायल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह रविवार की सुबह चाय पीने के लिए टेकनिवास चट्टी पर आ रहे थे. इस दौरान घात लगाए कुछ लोगों ने पीछा किया और फिर गोली मार दी गई. उन्होंने दावा किया कि गोली मारने वाले कचनार गांव के ही हैं. पहले से विवाद चल रहा था. घटना के दौरान शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तब तक गोली मारने के बाद हमलावर बाइक से फरार हो गए.

Also Read: Sarhasa : बिहार के इस अनोखे मंदिर में ब्राह्मण नहीं होते पुरोहित, नाई कराते हैं पूजा

हर बिंदु पर चल रही जांच

इधर, इस पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि अभी तक हत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हत्यारों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारों की पहचान हो जायेगी. घटना के संबंध में सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. पुलिस को घटना की सूचना मिली है. पुलिस कार्रवाई कर रही है. घटना के संबंध में यह बताया गया है कि पूर्व से विवाद था. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें