29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Upcoming Films Of June 2024: सिनेमाघरों में जल्द एंट्री होगी इन फिल्मों की, जो इस बोरिंग जून को एंटरटेनिंग बना देंगी

Upcoming Films Of June: जून की गर्मी से हो चुके हैं बोर, तो खुद पे लगाए थोड़ा जोर. वो कैसे? दरअसल, जून में एक से एक जबरदस्त फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जिसे देखने के लिए आपको केवल एक कष्ट करना होगा, थिएटर जाने का और आपके एंटरटेनमेंट का बंदोबस्त हो जायेगा.

Upcoming Films Of June 2024: 2024 का आधा साल खत्म हो चुका है. कई फिल्में अब तक रिलीज हुई, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया. कई फिल्में ऐसी भी रही, जिनका कुछ खास असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिला. हालांकि, अब जून की एंट्री हो चुकी है, लेकिन गर्मी की वजह से इस जून में आप बोर न हों, इसके लिए हमारे पास एक ऑप्शन है. दरअसल, इस बोरिंग जून को एंटरटेनिंग जून बनाने के लिए हम आपके पास इसी महीने रिलीज होने वाली फिल्मों के नाम लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आपके बोरिंग डेज की छुट्टी हो जायेगी.

मुंज्या

स्त्री के निर्देशक आदित्य सर्पोत्दर इस अपकमिंग फिल्म मुंज्या को डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. मुंज्या एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है. इसमें कंप्यूटर जनरेटेड भूत होगा. वहीं, शरवरी और अभय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म मैडॉक सुपरजेचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. इस फिल्म की कहानी एक पीपल के पेड़ में रहने वाले मुंज्या की है, जिसकी मौत शादी से पहले हो जाती है. इसी के बाद वह मुंज्या बन जाता है.

चंदू चैंपियन

कबीर खान के निर्देशन में बनी चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघर में दस्तक देने आ रही है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं. वह फिल्म में देश के लिए पहला गोल्ड मेडल लाने वाले मुरलीकांत पेटकर के किरदार को निभा रहे हैं. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है.

इश्क विश्क रिबाउंड

इश्क विश्क रिबाउंड का निर्देशन निपुण धर्माधिकारी ने किया है. यह फिल्म 21 जून 2024 को रिलीज हो जायेगी. इस फिल्म में रोहित सराफ, जिब्रान खान, पश्मीना रोशन और नायला ग्रेवल लीड रोल में है. फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है, जो दोस्ती, प्यार खुद के बीच फंस जाते हैं. अब इसे देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि आखिर वह इस जाल से खुद को कैसे निकालते हैं.

Also Read OTT Release: Gullak 4 से लेकर Kota Factory 3 तक, जून के महीने में कई धांसू सीरीज हो रही रिलीज, नोट कर लें डेट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें