21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलग-अलग सड़क हादसे में मवेशी व दो बकरा मरा, सड़क जाम

अलग-अलग जगह पर सड़क हादसे में एक मवेशी सहित दो बकरे की मौत हो गयी. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे के लिए सड़क जाम कर दिया.

लिट्टीपाड़ा. थाना क्षेत्र में रविवार को दो अलग-अलग जगह पर सड़क हादसे में एक मवेशी सहित दो बकरे की मौत हो गयी. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे के लिए सड़क जाम कर दिया. पहली घटना थाना क्षेत्र के लिट्टीपाड़ा-हिरणपुर मुख्य सड़क रांगा गांव में घटी. जहां ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर डेढ़ घंटे तक सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रंजन कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने के पश्चात सड़क को जाम से मुक्त कराया. वहीं दूसरी घटना थाना क्षेत्र के लिट्टीपाड़ा-धरमपुर मुख्य सड़क गोहांडा के समीप रविवार को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक मवेशी मर गया. वहीं ट्रक असंतुलित होकर सड़क से नीचे जाकर पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हालांकि घटना में चालक को किसी प्रकार की चोट नहीं आयी है. वहीं मवेशी मालिक सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर लिट्टीपाड़ा-धरमपुर सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम दोपहर एक बजे से चार बजे तक रहा. जानकारी के अनुसार ट्रक (बीआर06जीडी/ 2027) धरमपुर की ओर से आ रहा था कि गोहांडा के समीप सड़क पार हो रहे भैंसा को ठोकर मार दिया, जिससे भैंसा की मौत हो गयी. सड़क जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रंजन कुमार सिंह ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को काफी समझाने का प्रयास किया. पर ग्रामीण मुआवजे के रूप में दो लाख रुपए की मांग पर अड़े रहे. वहीं बीडीओ श्रीमान मरांडी घटनास्थल पर पहुंचे और काफी समझाने के बाद ग्रामीण 60 हजार रुपए में माने. ट्रक मालिक द्वारा मवेशी मालिक को 60 हजार रुपये नगद दिया गया. इसके पश्चात ग्रामीणों ने चार घंटे के बाद सड़क को जाम को मुक्त किया. वहीं सड़क जाम से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की काफी लंबी कतारें लगी रही. भीषण गर्मी से यात्री काफी परेशान रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें