28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो सहित 40 लीटर देसी शराब जब्त

तस्कर मौके से फरार

कुर्साकांटा. सोनामनी गोदाम पुलिस ने शनिवार को डुमरिया रजौला सड़क पर कल्वर्ट के समीप डुमरिया तरफ से आ रहे एक ऑटो पर लदी 40 लीटर देसी शराब जब्त कर ली. हालांकि कारोबारी सह ऑटो चालक मौके से भागने में सफल रहा. थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि नेपाल के रास्ते भारतीय क्षेत्र में भारी मात्रा में शराब लेकर एक ऑटो आ रही है. सूचना के आधार पर ऑटो पर लदी 40 लीटर देसी शराब जब्त की. वहीं तस्कर पुलिस को देखते ही मौके पर से फरार हो गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि ऑटो चालक को चिह्नित किया जा रहा है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

मारपीट में पांच लोग घायल

भरगामा.

थाना क्षेत्र के खजूरी मिलिक वार्ड संख्या 06 में मो एहसान पिता मो वासिल, मो नूरो, मो शकूर पिता स्व जमील मियां के साथ आंगन के सीमा का विवाद को लेकर मारपीट में गुलाम मुस्तफा , मो यूसुफ, अकबर, एहसान व मो आसिफ घायल हो गया. पीड़ित परिजनों ने बताया काफी दिनों से वास भूमि को लेकर विवाद चल रहा था. स्थानीय पंच के द्वारा सामाजिक स्तर पर सुलह कराते हुए फैसला सुनाकर दोनों पक्ष के सहमति पर सीमा पर किल्ला खूंटा गढ़ावा दिया गया. फैसले के कुछ दिन बाद रविवार 10 बजे के आसपास मो अहसान अपने घर में आंगन की तरफ से गुहाल में टाटी लगा रहा था. इसी बीच आधा दर्जन विपक्षियों ने मजमा बनाकर आंगन में घुसकर मारपीट करने लगा. जिसमें पांच लोग घायल हो गये. हो- हल्ला सुनकर ग्रामीणों ने बीच बचाव कर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भरगामा में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक सुनील कुमार ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें