28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बैंक में घुसकर 36 हजार लूटे

थाना क्षेत्र के जेएस कालेज रोड में अवस्थित सब के इम्पेक्ट माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड बैंक में घुसकर चार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है.

बेलसंड. थाना क्षेत्र के जेएस कालेज रोड में अवस्थित सब के इम्पेक्ट माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड बैंक में घुसकर चार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया गया कि शनिवार की शाम 5 बजे अपाचे बाइक पर सवार चार बदमाश बैंक के अंदर घुस गये. वहां उन्होंने ब्रांच मैनेजर राजेश कुमार को पिस्टल का भय दिखाकर 36,770 रुपया लूट लिये. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद चारों बदमाश चंदौली की तरफ भाग निकले. चार की संख्या में बदमाश पिस्टल व चाकू से लैश थे. शाखा प्रबंधक के अनुसार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए ब्रांच में तोड़फोड़ की. मैनेजर ने इसकी लिखित शिकायत थानाध्यक्ष से की है. थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि बदमाशों की पहचान की जा रही है. संभावित स्थानों पर छापेमारी भी पुलिस कर रही है. जल्द ही मामले में संलिप्त बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें