23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

40 दिन में सूनी हो गयी रौशनी की मांग

नगर स्थित रामबाग के समीप एनएच 227 पर रविवार को बाइक व छड़ लदी जुगाड़ गाड़ी की सीधी टक्कर में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी.

सुरसंड. नगर स्थित रामबाग के समीप एनएच 227 पर रविवार को बाइक व छड़ लदी जुगाड़ गाड़ी की सीधी टक्कर में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. मृत युवक राजा कुमार (24 वर्ष) नगर पंचायत के वार्ड संख्या छह निवासी श्रवण राउत का पुत्र था. जबकि बाइक के पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. भिट्ठामोड़ की ओर से अपनी कार से लौट रहे नपं वार्ड संख्या 17 के पार्षद प्रतिनिधि सह समाजसेवी राजीव चौधरी व विररख गांव निवासी लक्ष्मी मिश्रा ने जख्मी युवक को इलाज के लिए सीएचसी ले गए. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

–जख्मी युवक चौकीदार का पुत्र विशाल कुमार

जख्मी युवक की पहचान नगर के वार्ड संख्या छह निवासी चौकीदार नागेंद्र पासवान के पुत्र विशाल कुमार (25 वर्ष) के रूप में हुई है. चिकित्सक ने बताया कि उसका एक पांव फ्रैक्चर हो गया है. वहीं सिर में काफी चोट लगी हुई है. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के अलावा भिट्ठा थानाध्यक्ष रविकांत कुमार व प्रशिक्षु पुअनि शैलेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार छड़ लड़ी जुगाड़ गाड़ी सुरसंड से भिट्ठामोड़ की ओर जा रही थी. जबकि उजला रंग की अपाची बाइक पर सवार दोनों युवक भिट्ठामोड़ से सुरसंड की ओर आ रहा था. इसी बीच रामबाग के समीप दोनों की टक्कर हो गयी.

–तीन भाईयों में सबसे बड़ा था राजा

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जुगाड़ गाड़ी का एक चक्का व एक्सल टूटकर अलग हो गया. वहीं बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. पड़ोसी ने बताया कि मृतक राजा की शादी 22 अप्रैल 2024 को ही हुई थी. वह तीन भाइयों में बड़ा था. राजा के मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. पुत्र की मौत से माता-पिता व पति की मौत से पत्नी बदहवास है. वहीं दोनों छोटे भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने घटना के लिए जिम्मेवार बाइक व छड़ लदी जुगाड़ गाड़ी को जब्त कर लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें