24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वनरक्षी से मारपीट, मामला दर्ज

शीशल प्रक्षेत्र लातेहार में कार्यरत वनरक्षी प्रकाश सांगा (रांची) ने थाना क्षेत्र के कढ़िमा निवासी संतोष यादव पर मारपीट करने व जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने पर एसटी-एससी थाना में मामला दर्ज कराया है.

लातेहार. शीशल प्रक्षेत्र लातेहार में कार्यरत वनरक्षी प्रकाश सांगा (रांची) ने थाना क्षेत्र के कढ़िमा निवासी संतोष यादव पर मारपीट करने व जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने पर एसटी-एससी थाना में मामला दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार वनरक्षी श्री सांगा शनिवार को शीशल प्रक्षेत्र के उदयपुरा गांव में विभाग से संचालित योजना देखने गये थे. इस दौरान कढ़िमा निवासी संतोष यादव ने मौके पर पहुंच कर योजना में काम करने के एवज में मजदूरी की मांग की. इसके बाद संतोष यादव ने वनरक्षी के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वनरक्षी को छुट्टी दे दी गयी. इस संबंध में एसटी-एससी थाना कांड संख्या 04-24 भादवि की धारा 341, 324, 307, 353, 504 व एसटी-एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के छापामारी क रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें