27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आंधी में दो लोगों का घर गिरा, परिवार के लोगों को निकाला गया बाहर

बीते शनिवार की रात आई आंधी तूफान ने प्रखंड क्षेत्र के फुलहर पंचायत अंतर्गत मनोहरपुर गांव में दो परिवार के फूस का घर गिर गया. परिवार के लोग मलबे में दब गए.

हरलाखी. बीते शनिवार की रात आई आंधी तूफान ने प्रखंड क्षेत्र के फुलहर पंचायत अंतर्गत मनोहरपुर गांव में दो परिवार के फूस का घर गिर गया. परिवार के लोग मलबे में दब गए. चिल्लाने की आवाज पर स्थानीय लोगों की मदद से फंसे परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला गया. इसके अलावे कई लोगों के घर का छप्पर तक उड़ गया. आंधी पानी के कारण प्रखंडभर में काफी नुकसान हुआ है. पहली घटना मनोहरपुर गांव के वार्ड 16 के पत्थल दास का घर गिर गया है. आंधी के समय परिवार के कुल 6 सदस्य खाना खा रहे थे. जिसमें सभी लोग दब गए. लोगों की मदद से बाहर निकाला गया. घर गिरने से अनाज, बर्तन, कपड़ा, फर्नीचर, टीवी, दो बाइक सहित अन्य सामान की क्षति हुई है. दूसरी घटना उसी वार्ड के फिरन मुखिया के यहां हुई. जहां घर में सो रहे सदस्य के ऊपर घर गिर गया. परिवार के सभी सदस्य दब गए. चिल्लाने पर आसपास लोगों के सहयोग से सभी को सुरक्षित बाहर निकाला गया. इनके भी घर में काफी नुकसान हुआ है. पीड़ित परिवार और बच्चे खुले आसमान के नीचे रहने को विवश है. इसके अलावे संत मुखिया व कमलेश मुखिया सहित कई लोगों का एस्बेस्टस और फूस के घर का छप्पर उड़ गया है. अंचलाधिकारी रीना कुमारी ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है. राजस्व कर्मचारी को भेजा जा रहा है. क्षति का आंकलन कर मुआवजे की पहल की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें