23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

महिला रात में शौच के लिए घर से निकली थी, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

पाटन. थाना क्षेत्र के इमली गांव में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार महिला शुक्रवार की अहले सुबह करीब तीन बजे शौच के लिए निकली थी. इसी क्रम में एक व्यक्ति ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद शनिवार को घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी लालजी प्रसाद ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. वह घटना के बाद से फरार है.

भूमि विवाद को लेकर चाकूबाजी, एक घायल

पाटन. थाना क्षेत्र के सिरमा गांव में रविवार को भूमि विवाद को लेकर चाकूबाजी की घटना हुई. रसीद अंसारी के पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया गया. उसे इलाज के लिए पाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए एमएमसीएच भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार रसीद अंसारी का सुबह परिवार के लोगों के साथ जमीन को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद उसे चाकू मारकर घायल कर दिया गया. उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है. थाना प्रभारी लालजी प्रसाद ने बताया कि भुक्तभोगी द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी.

अधौरा नहर से वृद्धा का शव बरामद

हैदरनगर. थाना क्षेत्र के अधौरा माइनर के पास से पुलिस ने एक वृद्धा का शव बरामद किया. मृतका की पहचान शिवपतिया कुंवर (65 वर्ष, पति स्व नागेंद्र चौधरी) के रूप में हुई है. परता पंचायत के पंचायत समिति सदस्य गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि महिला विक्षिप्त थी. वह शनिवार की दोपहर से घर से गायब थी. रविवार की शाम रजबंधा गांव के चरवाहों ने कबरा खुर्द मोड़ पर अधौरा नहर में मृत पड़ी वृद्धा को देखा, तो उसके परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद इसकी सूचना हैदरनगर थाना पुलिस को दी गयी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें