27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिगना गोपाल गांव में चोरों ने थानेदार समेत चार घरों को खंगाला, 20 लाख रुपये की संपत्ति चोरी

मीरगंज थाना क्षेत्र जिगना गोपाल प्रधानी टोला गांव में शनिवार की रात चोरों ने छत के सहारे घर में प्रवेश कर वैशाली जिले के राजा पाकर थाना के थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह समेत तीन घरों को खंगाल दिया. चोरों ने सात लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली.

उचकागांव. मीरगंज थाना क्षेत्र जिगना गोपाल प्रधानी टोला गांव में शनिवार की रात चोरों ने छत के सहारे घर में प्रवेश कर वैशाली जिले के राजा पाकर थाना के थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह समेत तीन घरों को खंगाल दिया. चोरों ने सात लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली. चोरी की घटना के बाद गांव में जहां दहशत का माहौल व्याप्त है. वहीं दूसरी ओर पुलिस की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी करने में जुटी है. पुलिस ने तीन संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है. शनिवार की मध्य रात्रि थानेदार नीरज कुमार के घर में उनके छोटे भाई व शिक्षक प्रभात कुमार दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में सोये थे. वहीं उनके पिता व रिटायर्ड बैंककर्मी हरिशंकर सिंह ग्राउंड वाले कमरे में सोये थे. इस बीच चोरों ने छत के सहारे घर में प्रवेश किया और उनके पिता के कमरे की कुंडी बाहर से लगा दी. इसके बाद चोरों ने घर की अलमारी को उठाकर करीब चार सौ मीटर पर ले जाकर एक सोने की चेन, एक अंगूठी, चांदी का पायल, हथशंकर, चांदी के 11 सिक्के, चांदी के बर्तन सेट, पीतल का थाली सेट, कपड़ा तथा 1.10 लाख नकद की चोरी कर ली. जब प्रभात कुमार के पिता हरिशंकर सिंह को पेशाब लगा और वह दरवाजा खोलने उठे, तो कमरे का दरवाजा बाहर से लॉक था. इसके बाद वह आवाज देकर अपने बेटे प्रभात को नीचे बुलाया. जब प्रभात नीचे आये, तो देखा कि मुख्य दरवाजा बाहर से बंद है और पिछला दरवाजा खुला है. जब उसने घर के कमरों को देखा, तो सामान बिखरा हुआ था और उनके बड़े भाई व थानेदार नीरज कुमार सिंह के कमरे से अलमारी गायब थी. शोरगुल के बाद आसपास के लोग जग गये. इस बीच अलमारी घर से करीब चार सौ मीटर की दूरी पर टूटे हुए हालात में मिली. वहीं दूसरी ओर, कुछ ही देर में पता चला कि बगल के शैलेंद्र सिंह, बंटी सिंह तथा अवधेश सिंह के घरों को भी चोरों ने निशाना बनाया है. शैलेंद्र सिंह के घर से चोरों ने ज्वेलरी, बर्तन सेट, कपड़ा तथा 30 हजार नकद की चोरी की है. वहीं बंटी सिंह के घर से दो सूटकेस में रखे गये चार पीस विदेशी कंबल, कपड़ा तथा ट्रंक में रखे गये 6 पीस कंबल तथा 5 हजार नकद की चोरी की गयी है. वहीं अवधेश सिंह के घर से 20 लाख की ज्वेलरी सहित कपड़ा व अन्य सामान की चोरी कर ली. इस दौरान चोरों ने घर में रखे दो हजार नकद की भी चोरी कर ली. चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी. थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही चोर पकड़ लिये जायेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें