24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हेडमास्टर समेत तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

नगर थाना क्षेत्र के महर्षि पतंजलि मध्य विद्यालय में अवैध कब्जा जमाने के मामले में हेड मास्टर समेत तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी की दर्ज करायी गयी है.

जहानाबाद नगर. थाना क्षेत्र के महर्षि पतंजलि मध्य विद्यालय में अवैध कब्जा जमाने के मामले में हेड मास्टर समेत तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी की दर्ज करायी गयी है. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मोहन चौधरी के लिखित शिकायत पर दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान महर्षि पतंजलि मध्य विद्यालय जहानाबाद में चार बूथ था जिस पर मतदाताओं को वोटिंग करना था. 30 मई को जिला प्रशासन के निरीक्षण के क्रम में पाया गया कि विद्यालय के दो कमरों में मलहचक आर्य पथ के रहने वाले महेंद्र प्रसाद एवं अजय साव द्वारा अवैध कब्जा कर विद्यालय के कमरों में ताला लगाया गया है. सूचक ने पुलिस को बताया है कि अवैध कब्जा जमाने में विद्यालय के प्रधानाध्यापक दिलीप कुमार की संलिप्तता प्रतीत होती है क्योंकि इनके द्वारा ससमय विद्यालय में तालाबंदी की सूचना शिक्षा विभाग एवं कार्यालय को नहीं दी गयी, जबकि पूर्व से महेंद्र प्रसाद द्वारा बंद कमरों की चाबी अपने पास रखी जाती थी. जिला प्रशासन के समक्ष भी कमरे की चाबी महेंद्र प्रसाद से ही प्राप्त की गयी. इससे स्पष्ट होता है कि सरकारी संपत्ति पर अवैध कब्जा कर ताला लगाने एवं लोकसभा चुनाव में बाधा उत्पन्न करने में सभी नामजद आरोपितों की संलिप्तता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें